Breaking News

डीएवी शताब्दी महाविद्यालय आई दादा लखमी की स्टारकास्ट

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:68वी राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार एवं 57वे अंतराष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित फिल्म दादा लखमी का प्रोमोशनल इवेंट डीएवी शताब्दी महाविद्यालय में जनसंचार एवं पत्रकारिता विभाग द्वारा आयोजित किया गया ।

फिल्म की प्रमोशन के लिए एक्टर एवं निर्देशक यशपाल शर्मा, प्रोड्यूसर रविंद्र सिंह रजावत,प्रोड्यूसर रामपाल बल्हारा,राजू मान,राजेंद्र भाटिया,डॉ अल्पना सुहासिनी हितेश शर्मा,मोनिका,ऋतु सिंह,समेत कास्ट के अन्य सदस्यों ने भी शिरकत की।

फिल्म दादा लखमी हरियाणवी कवि एवं लोक कलाकार पंडित लखमी चंद की जीवनी पर आधारित है जो 8 नवंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित की जाएगी। अपने वक्तव्य में यशपाल शर्मा बताते हैं कि फिल्म काफ़ी रिसर्च के बाद परदे पर उतारी गई है। कास्ट के टीमवर्क की मिसाल देते हुए वे कहते हैं की ये फिल्म क्रांति लाने वाली है।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हरियाणा में फिल्म जगत का भविष्य उज्वल हैऔर कहा 8 नवंबर त्यौहार है। फिल्म की तारीफ़ करते हुए महाविद्यालय की प्रचार्या डॉ.सविता भगत ने हरियाणा के सधे हुए कलाकारों को लेकर बनाई गई इस फ़िल्म में हरयाणवी पारंपरिक लोक गीत संगीत,संस्कृति,सभ्यता,वेशभूषा के साथ हरयाणवी मां बोली और माटी की महक से आप रूबरू होंगे और साथ ही कहा ये पूरे डीएवी परिवार के लिए गर्व की बात हैं की हितेश शर्मा जो की फिल्म में दादा लखमी का किरदार निभा रहे हैं वो डीएवी के ही छात्र है।

यशपाल शर्मा और दादा लखमी की पूरी टीम ने जिस जज़्बे,मेहनत,लगन और प्रतिबद्धता से काम किया है उसके लिए सभी को मेरा सलाम, बधाई और शुभकामनाएं।
जनसंचार एवं पत्रकारिता विभाग की साक्षी ने फॉक डांस और रितिक ने हरियाणवी रैप तथा बी०बी०ए० की साक्षी ने डांस कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

कार्यक्रम की संयोजिका एवं विभागाध्यक्ष रचना कसाना ने मंच का संचालन किया और कहां बड़ी ही मेहनत लगन और दिल से बनाई गई एक ख़ूबसूरत हरियाणवी भाषा की फिल्म“दादा लखमी”जो कि हरियाणा के एक सपूत दादा लखमी चंद की जीवन पर आधारित है,जिसे हरियाणा के ही दूसरे सपूत यशपाल शर्मा ने पांच साल की अथक मेहनत से बहुत सशक्त कलाकारों के साथ बनाया है।

मुकेश बंसल,डॉ.प्रिया कपूर,अंकिता,कमलेश,वीरेंद्र,ज्योति मल्होत्रा आदि कार्यकर्म में उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने बूथ नंबर-154 में डाली अपनी वोट

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने …