Breaking News

चोरी करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी नरेंद्र कुमार की टीम ने अवैध हथियार के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम शिवम है जो फरीदाबाद की जनता कॉलोनी का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को सराय एरिया से अवैध हथियार सहित काबू किया।

आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा बरामद किया गया। आरोपी से इसके बारे में पूछताछ करने पर वह आनाकानी करने लगा जिसके पश्चात आरोपी को थाने लाकर व उसके खिलाफ अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदी है और चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी चोरी तथा अवैध हथियार के कई मुकदमे दर्ज हैं और वह जेल की हवा खा चुका है।

आरोपी ने बताया कि कुछ दिन पहले वह कोशी गया था और वहां से यह देसी कट्टा खरीद कर लाया। आरोपी ने बताया कि चोरी करते समय यदि वह पकड़ा जाए तो लोग उसके साथ मारपीट करके उसे पुलिस के हवाले कर देंगे इसलिए उनको डराने धमकाने के लिए वह देसी कट्टा अपने पास रखता था ताकि यदि कोई उसका विरोध करें तो वह कट्टा दिखाकर वहां से भाग सके।

पुलिस द्वारा देसी कट्टे को पुलिस कब्जे लेकर पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विधायक राजेश नागर ने गांवों में विकास के लिए की सीईओ संग बैठक

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:विधायक राजेश नागर ने जिला परिषद की सीईओ आसिमा …