Breaking News

गौ सेवा से मिलता है असीम पुण्य एवं शांति:राजेश नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:विधायक राजेश नागर ने नवादा आईएमटी स्थित बांके बिहारी गौशाला में हवन किया और गौओं की सेवा की उन्होंने यहां गौशाला की सहायता के लिए 91 हजार रुपये का चैक भी दिया।

विधायक राजेश नागर ने गौसेवा कर लोगों को भी इसके लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि गौ में समस्त देवताओं का वास माना जाता है। जिसका मतलब है कि यदि आप गौ का संरक्षण करते हैं तो आप वास्तव में समाज की सेवा करते हैं क्योंकि गौ से प्राप्त हर सामान हमारे जीवन के लिए अच्छा है। हमारे ऋषि मुनियों ने सोच समझकर गौ की सेवा का विधान हमारे लिए लिखा है।

नागर ने कहा कि ऐसा मान लेना चाहिए कि गौ सेवा के कारण ही यह धरती बची हुई है। जो लोग गौशाला का संचालन कर रहे हैं। हमें उनके प्रति धन्यवाद का भाव रखना चाहिए। विधायक राजेश नागर ने कहा कि भगवान श्रीराम चंद्र के अयोध्या में पधारने की घटना पिछले 1000 साल की सबसे बड़ी घटना है।

हमने 500 साल तक भगवान को उनका स्थान दिलाने के लिए संघर्ष किया है। यह भगवान के प्रति भक्तों का भाव है। भगवान चाहें तो कुछ भी कर सकते हैं लेकिन वह भक्तों की परख करते हैं। इसी प्रकार एक दिन ऐसा भी आएगा जब पूरे देश में गौहत्या बंद होगी। इसका मुझे पूरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि आज पीएम नरेंद्र मोदी जैसा नेता दुनिया में नहीं है। हमारा सौभाग्य है कि वह हमें प्राप्त हुए हैं।

पीएम मोदी के जैसे ही हमारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जीवन का हर क्षण क्षेत्र के लोगों की भलाई में लगता है। हमें नमो और मनो को फिर अवसर देना होगा,जिससे कि बढ़ता हुआ देश और प्रदेश तेजी से आगे बढ़ता रहे। इस अवसर पर आईएमटी एसोसिएशन के अध्यक्ष वीरभान शर्मा,एमएल शर्मा,सरपंच बेगराज,लेखराज पहलवान,मनोज नागर,बलवीर मास्टर,ओमप्रकाश नागर,धीरी सरपंच,भगत सिंह,चेतराम नागर,लेखराज नागर,आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशाराम बापू की हालत गम्भीर,इच्छानुरूप चिकित्सा की मांग

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:झूठे आरोपों के तहत जोधपुर कारागार में रखे गये …