Breaking News

उद्योगपति केसी लखानी के पुत्र के निधन पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहुंचे उनके आवास पर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को एफआईए के अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल व उद्योगपति केसी लखानी के पुत्र गुजन लखानी के निधन पर उनके निवास स्थानों पर पहुंचे शोक व्यक्त किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि दोनों हस्तियों के निधन से समाज को बड़ी क्षति हुई है। उल्लेखनीय है कि गत 15 जुलाई को उद्योगपति व एफआईए के अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल का निधन हो गया था। वहीं 23 अगस्त को उद्योगपति केसी लखानी के पुत्र गुजन लखानी का निधन हो गया था।

मुख्यमंत्री शनिवार को सबसे पहले फरीदाबाद में शोक व्यक्त करने के लिए सेक्टर-21 ए स्थित दिवंगत नरेंद्र अग्रवाल के घर पहुंचे। उन्होंने दिवंगत के परिजनों से मुलाकात करके शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। इसके उपरांत मुख्यमंत्री मनोहर लाल सेक्टर-14 स्थित उद्योगपति केसी लखानी के सपुत्र दिवंगत गुजन लखानी के आवास पर पहुंचे और उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति भी गहरी संवेदना व्यक्त की। इस अवसर पर केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा,विधायक सीमा त्रिखा,विधायक नरेंद्र गुप्ता,विधायक राजेश नागर, फ़रीदाबाद भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा,मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गोड़,पुलिस कमिश्नर राकेश कुमार आर्य,डीसी विक्रम सिंह,सहित कई अधिकारी मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने बूथ नंबर-154 में डाली अपनी वोट

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने …