Breaking News

चोरी के गिरोह का पर्दाफाश, सर्राफ समेत पांच गिरफ्तार।

शाहपुर पुलिस ने की गिरफ्तारी, इलाके के छह चोरी के केस का हुआ अनावरण

एक अन्य सर्राफ की भी पुलिस कर रही तलाश

गोरखपुर। शाहपुर पुलिस ने चोरी के आरोप में सर्राफ समेत गिरोह के छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अभी एक अन्य सर्राफ की तलाश में जुटी है। पकड़े गए चोरी के गैंग के सदस्यों के पास से पुलिस ने दो बाइक दो मोबाइल फोन भारी मात्रा मेंं जेवरात बरामद किया है। पुलिस का दावा है कि इनके पकड़े जाने से थाने में दर्ज चोरी के छह मामलों का पर्दाफाश हुआ है।
जानकारी के अनुसार शाहपुर थानेदार संतोष कुमार सिंह एसएसआई धनंजय कुमार राय चौकी प्रभारी पादरी बाजार दीपक कुमार सिंह, कौआबाग चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह अपराधियों की तलाश में जुटी थी। तभी सोमवार को मुखबिर की सूचना पर जेल रोड के पास से चोरी गिराहे के छह लोगों को घेराबंदी कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपितों की पहचान कुशीनगर के मुंडेरा बाबू थाना अहिरौली बाजार निवासी संदीप सिंह हरपुर बुदहट के कटसहरा निवासी सहबाज शाहपुर के मोहनापुर निवासी प्रशांत साहनी उर्फ प्रेम, गुलरिहा के सेमरा नंबर दो निवासी रवि कुमार तथा कुशीनगर के कसया मल्लूडीह निवासी अरविंद वर्मा के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार अरविंद वर्मा आभूषण कारोबारी है। वह वर्तमान में राजघाट के घंटाघर में रहता है। वहीं संदीप गिरोह का सरगना है। संदीप व उसके गिरोह के लोग चोरी के आभूषण को अरविंद वर्मा को देते थे। अरविंद उस आभूषण को गला देता था और नया आभूषण बना देता था। अरविंद ने पुलिस को बताया कि चोरी के आभ्ूाषण को गलाकर बनाए हुुए नए आभूषण को वह बीते २० मार्च से २२ मार्च के बीच आरसी टंचवाले सर्राफ घंटाघर के गोपी गली गहना मार्केट के बलराम जायसवाल को बेच देता था। चौकी इंचार्ज कौआबाग ने बताया कि बलराम का भी नाम फर्द में शामिल किया गया है। जांच के बाद उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं सर्राफ अरविंद को चोरी के समान खरीदने व बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

About IBN NEWS

Check Also

मवई अयोध्या – प्रख्यात सिद्ध पुरुष बाबा नेवलदास की तपोस्थली उमापुर स्थित समाधि की चौखट पर हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने टेका माथा

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – दिनांक 15 अप्रैल 2024 को पटना हाईकोर्ट के …