Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज:श्रीराम मंदिर दर्शन यात्रा – घंटा-घडियाल तथा शंख ध्वनि के मध्य रामभक्तों का हुआ स्वागत

 

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा

अयोध्या- श्री राम मंदिर दर्शन अभियान के तहत रामभक्तों का अयोध्या आना लगातार जारी है। देश के विभिन्न प्रदेशों से राम भक्त आस्था स्पेशल रेलगाड़ियों से रामनगरी पहुंच रहे है। जिन्हें अयोध्या में व्यवस्था में लगे रामसेवकों द्वारा उनके आवास के स्थान पर पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है। टेंट सिटी में रामभक्तों के लिए भोजन तथा अल्पाहार व्यवस्था के बाद सभी रामलला के दर्शन के लिए जाते है।


गुरूवार को 8 आस्था स्पेशल गाड़ियों से रामभक्त अयोध्या पहुंचे। अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन पर तमिलनाडु, गुजरात व छत्तीसगढ़ से ट्रेने पहुंची। दर्शन नगर रेलवे स्टेशन पर गोवा से तथा अयोध्या कैंट स्टेशन पर दिल्ली से पहुंची। अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन पर जिपंअ रोली सिंह व आलोक सिंह रोहित के नेतृत्व में उदित सराफ, रोहित सिंह, कीर्तिवर्धन सिंह, सूरज सिंह, सौरभ पाण्डेय, मोहित दास, अंकुर सिंह ने तथा अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन पर हरीश श्रीवास्तव के नेतृत्व में राम भक्तों का स्वागत किया गया। सलारपुर रेलवे स्टेशन पर तीन ट्रेने पहुंची। जिसमें गुजरात, तेलंगाना तथा महाराष्ट्र से राम भक्त अयोध्या पहुंचे। स्टेशन पर कर्मवीर सिंह, अंकुर सिंह, आशीष श्रीवास्तव, वीर सिंह काका के नेतृत्व में पुष्प-वर्षा, घंटा-घडियाल, ढोल-नगाड़ा व शंख ध्वनि के बीच पुष्प वर्ष कर सभी का स्वागत किया गया। जहां से बसों द्वारा आवास व्यवस्था हेतु टेंट सिटी ले जाया गया। गाजियाबाद से बसों से लगभग बड़ी संख्या में रामभक्त अयोध्या पहुंचे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …