Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज सवारी वाहन के इंतजार में खड़े युवक के साथ कार 4 अज्ञात बदमाशों ने लिफ्ट देने के बहाने तमंचे के बल पर किया लूट

 

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा
बीकापुर अयोध्या।
कोतवाली क्षेत्र के खजुरहट चौराहे के समीप गुरुवार भोर सवारी वाहन के इंतजार में खड़े एक युवक के साथ कार 4 अज्ञात बदमाशों ने लिफ्ट देने के बहाने तमंचे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है।
पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस द्वारा कार सवार चार अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध लूट का मुकदमा दर्ज किया है।

बताया गया कि जोगी तारा नई कॉलोनी नगर अयोध्या निवासी सुरेश कुमार भारती खजुरहट एएनएम सेंटर पर तैनात एएनएम के पति हैं तथा बैंक कर्मी है। शुक्रवार भोर करीब 4 बजे सुरेश कुमार सवारी वाहन के इंतजार में खजुरहट चौराहे के पास पहुंचे और सवारी वाहन का इंतजार करने लगे। इसी दौरान वहां पहुंचे कार सवार लोगों ने लिफ्ट देने के बहाने पीड़ित सुरेश कुमार भारती को कार में बैठा लिया। तथा कुछ दूरी पर ले जाकर तमंचा के बल पर धमका कर उनके पास मौजूद नगदी तथा मोबाइल फोन लूट लिया और कार के नीचे उनको उतार कर फरार हो गए।

प्रभारी निरीक्षक लालचंद सरोज ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर चार अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध लूट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना में इस्तेमाल की गई कार का लोकेशन मिला है। जिसके आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – फैजाबाद सीट पर एससी मतदाताओं की भूमिका निर्णायक

चुनावी दंगल   मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS उड़न खटोलो को देखते देखते मतदाता भी गए …