Breaking News

भाजपा ने महंगाई और भ्रष्टाचार के अलावा जनता को कुछ नहीं दिया:लखन सिंगला

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भूड कालोनी में स्थानीय निवासियों द्वारा एक मीटिंग का आयोजन किया गया। मीटिंग में मुख्यातिथि के रूप में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने शिरकत करके लोगों की समस्याएं सुनीं।

लोगों ने सिंगला को बताया कि उनके यहां ओवरफ्लो सीवरेज,पीने के पानी, टूटी सड़कों के अलावा प्रापर्टी आईडी बनवाने मेें दिक्कत के अलावा फैमिली आईडी में करेक्शन करवाने में भी लोगों को इधर-उधर भागना पड़ रहा है, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही।

लोगों की समस्याएं सुनने के बाद कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने कहा कि केेंद्र व प्रदेश की गूंगी बहरी भाजपा सरकार ने लोगों को महंगाई और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं दिया,आज हालात यह हो गए है कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं तो उपलब्ध हो नहीं रही,ऊपर से महंगाई ने लोगों के समक्ष दो जून की रोटी की समस्या पैदा कर दी,लोग जैसे तैसे अपना गुजारा कर रहे है, आज दुकानदार,व्यापारी,उद्योगपति सभी सरकार की कारगुजारियों से परेशान है।

सिंगला ने कहा कि जनता ने जिस भरोसे से देश व हरियाणा में भाजपा सरकार को चुना था। आज लोग इस सरकार को कोस रहे है और इससे मुक्ति पाना चाहते है। उन्होंने कहा कि एक दौर पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा का भी था। जब हरियाणा सहित फरीदाबाद का चहुंमुखी विकास हुआ था,लेकिन इस सरकार ने सब चौपट कर दिया। लखन सिंगला ने लोगों को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्याे के बारे में बताया तथा उन्हें आगामी चुनावों में कांग्रेस के मेन्युफेस्टों के बारे में भी जानकारी दी।

इस मौके पर लोगों ने कहा कि कमल का फूल हमारी रही भूल और अब इस भूल को हम सुधारेंगे और आने वाले नगर निगम,लोकसभा तथा विधानसभा चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनाने का काम करेंगे और फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से लखन सिंगला को विजयी बनाकर विधानसभा भेजेंगे ताकि वह क्षेत्र की समस्याओं को जड़मूल से समाप्त करने का काम करे।

इस अवसर पर जयपाल सिंह हुड्डा,सुखवीर सेहरावत,योगेंद्र अत्री, ज्ञान चंद, सोनू धामा,संदीप हुड्डा,भीम सेहरावत,विनोद वर्मा,राव नीरज, दीपक गुप्ता,अमित गोयल,पुनीत एवं टीम सौरभ धामा के सदस्यों सहित गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …