Breaking News

बहराइच – संदिग्ध हालात में श्रमिक की मौत, थाने का घेराव कर परिजनों ने किया हंगामा

रिपोर्ट सत्यम श्रीवास्तव क्राइम रिपोर्टर बहराइच

 

बहराइच शहर के सलारपुर में स्थित एक मिल में काम कर रहे श्रमिक की संदिग्ध हालात में शुक्रवार देर रात मौत हो गई। परिवार को बिना सूचना दिए श्रमिक को अस्पताल भेज दिया गया। जानकारी होने पर परिजन आक्रोशित होकर थाने पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। काफी समझाने के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस ने मिल प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला महोलीपुरा निवासी नसीम अहमद उर्फ भूरे (33) पुत्र हबीब अहमद दरगाह थाना क्षेत्र के सलारपुर में स्थित एक मिल में काम करता था। शुक्रवार को उसकी मिल में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसकी जानकारी मिल में काम कर रहे भाई हलीम अहमद को भी नहीं दी गई।

आरोप है कि घटना को छिपाते हुए मिल प्रबंधन ने सीधे मृत श्रमिक को जिला अस्पताल भेजा। डॉक्टर के मृत घोषित करने पर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। इसकी जानकारी होने पर काफी संख्या में लोग दरगाह थाने के घेराव करने पहुंच गए।

 

यहां सभी ने नारेबाजी करते हुए मिल प्रबंधन पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। प्रभारी निरीक्षक राम दवन मौर्य ने सभी को शांत कराया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मिल प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्राउंड ब्रेकिंग: सेरेमनी-2024 का भव्य आयोजन कर मा0 प्रधानमंत्री व मा0 मुख्यमंत्री  जी के उद्बोधन का किया गया सजीव प्रसार

https://youtu.be/ZRDGV0uPcFs ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2024 का भव्य आयोजन कर मा0 प्रधानमंत्री व मा0 मुख्यमंत्री  जी के …