Breaking News

बहराइच- सीडीओ ने जाना घायल बेटियों का हालचाल

 

रिपोर्ट सत्यम श्रीवास्तव क्राइम रिपोर्टर बहराइच

बहराइच। कोतवाली देहात क्षेत्र में सोमवार की रात हुए भीषण हादसे में घायल हुई बेटियों का कुशलक्षेम जानने के लिए बुधवार को सीडीओ राम्या आर मेडिकल कॉलेज पहुंचीं। उन्होंने हड्डी वार्ड में भर्ती घायल बेटियों का हालचाल जाना और चिकित्सकों से इलाज संबंधी जानकारी ली। वार्ड में गंदगी व कुत्ते को देख कर सीडीओ का पार चढ़ गया और उन्होंने सीएमएस को फटकार लगाई।

रामगांव थाना क्षेत्र के काजीजोत अकेलवा बाजार निवासी दुर्गेश अपनी पत्नी शकुंतला व छह बेटियों के साथ सोमवार की रात ससुराल जा रहा था। इसी दौरान उसे तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी थी। हादसे में दुर्गेश व उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं उसकी दो माह की बेटी रागिनी ने भी ट्रामा सेंटर ले जाते समय दम तोड़ दिया था। जबकि पांच बेटियों लक्ष्मी (12), कोमल (06), मनीषा (03), शिवांगी (02) का इलाज मेडिकल कॉेलज बहराइच और सेजल (09) का इलाज ट्रामा सेंटर लखनऊ में जारी है।

 

मेडिकल कॉलेज में भर्ती चार बेटियों के इलाज संबंधी जानकारी के लिए बुधवार को सीडीओ मेडिकल कॉलेज पहुंची। उन्होंने हड्डी वार्ड में भर्ती बेटियों से बातचीत कर उनका हालचाल जाना। सीडीओ ने चिकित्सक डॉ. आरके वर्मा से बेटियों के इलाज संबंधी जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान वार्ड में कुत्ता में मिला। उन्होंने सीएमएस डॉ. एमएम त्रिपाठी को फटकारते हुए तत्काल व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के लिए निर्देशित किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया- खामपार पुलिस द्वारा 01 अदद तमंचा व 01 अदद जिंदा कारतूस के साथ 01 अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव श्रीमान पुलिस अधीक्षक देवरिया के निर्देशन में …