Breaking News

स्वास्थ विभाग की टीम के साथ छापामारी कर फर्जी डॉक्टर को किया गिरफ्तार:डीसीपी मुकेश मल्होत्रा

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी सेन्ट्रल मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक गतिविधियो में शामिल आरोपियो की धरपकड़ के दिए गए।दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए खेड़ी पुल थाना पुलिस प्रबंधक सुभाष की टीम ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम सुकेश कुमार है। आरोपी खेड़ी पुल की भारत कॉलोनी का रहने वाला है।

आरोपी ने कपिल हेल्थ सेंटर के नाम से क्लीनिक खोल रखा है। आरोपी के खिलाफ संजय कुमार के द्वारा दी गई सीएम विंडो दरखास्त पर एक टीम बनाई गई जिसमें डॉक्टर ज्योति शर्मा एसएमओ डॉक्टर विशाल सक्सेना,एएसएमओ डॉक्टर प्रथम चौहान यूपीएचसी,सतपाल सिंह फार्मेसिस्ट यूपीएचसी भारत कॉलोनी के साथ थाना पुलिस टीम शामिल थी।

बनाई गई टीम ने कपिल हेल्थ सेंटर पर जाकर सुकेश कुमार से क्लीनिक संबंधी दस्तावेज मांगी तो आरोपी दस्तावेज पेश नहीं कर पाया। जिसे मेडिकल टीम ने पुलिस टीम की सहायता से मौके पर ही काबू कर लिया।

आरोपी के खिलाफ सिविल सर्जन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी से मौके पर इंजेक्शन डिटेल ऑफ मेडिसिन.ओपीडी स्लिप रजिस्टर,रजिस्ट्रेशन, बरामद किए गए हैं।

आरोपी से पूछताछ में पता चला कि आरोपी पिछले 6 साल से क्लीनिक चला रहा है। आरोपी ने कंपाउंडर का काम सीखा था उसके बाद अपना क्लीनिक चला रहा था। आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद से जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने दाखिल किया अपना नामांकन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:जजपा के प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने हरियाणा के पूर्व …