Breaking News

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि 2004 से 2014 तक देश में मजबूर सरकार का मजबूर प्रधानमंत्री रहा,जिसका खमियाजा देश को भुगतना पड़ा।

उस दौरान देश के खजाने में लूट मची थी,मंत्री जेल जा रहे थे और सरकार मूकदर्शक बनी रही। नेताओं के प्रति लोगों में निराशा का माहौल कायम हो गया था,ऐसे में 2014 में देश में नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने और उन्होंने अपनी कार्यप्रणाली से जहां नेताओं के प्रति लोगों की नफरत को कम करने का काम किया वहीं दुनिया में भारत की गरिमा को बढ़ाया।

आज विदेशों में भारतीयों की क्या इज्जत होती है और पहले क्या होती थी,इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है इसलिए आप सभी को देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बहुमत की सरकार चुननी है क्योंकि यही सरकार भारत को तो सुरक्षित रखेगी ही साथ ही भारतीयों का गौरव भी बढ़ाएगी। गुर्जर सेक्टर-12 स्थित जिला बार एसो.द्वारा उनके समर्थन में आयोजित स्वागत समारोह में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके उनके साथ मुख्य रुप से शिक्षामंत्री सीमा त्रिखा,विधायक नरेंद्र गुप्ता,भाजपा के लोकसभा संयोजक अजय गौड़,पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा मौजूद थे।

समारोह में पहुंचने पर जिला बार एसो.के प्रधान जोगेंद्र नरवत व उनकी टीम ने कृष्णपाल गुर्जर का फूलों का बुक्के भेंट कर स्वागत किया और उन्हें बार एसो. की तरफ से अपना समर्थन देते हुए गुर्जर को भारी मतों से विजयी बनाने की हुंकार भरते हुए विश्वास दिलाया कि सभी अधिवक्ता एकजुट होकर एक-एक वोट कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में डालने का काम करेंगे।अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि तीस साल के लम्बे अंतराल के बाद देश में बहुमत की सरकार बनी और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने,इस बहुमत की सरकार ने ऐसे अनेकों फैसले लिए,जिसने भारत को न केवल मजबूत किया बल्कि विश्व पटल पर उसका गौरव भी बढ़ाया।

उन्होंने कहा कि पिछले दस सालों में हर क्षेत्र में विकास हुआ है,70 सालों में जितने किलोमीटर हाइवे बने,उससे ज्यादा दस सालों में बने,ग्रामीण क्षेत्रों में दोगुनी सड़कें बनी,दोगुने मेडिकल कालेज स्थापित हुए,रेलवे का दोहरीकरण हुआ और जो भारत आठ करोड़ मोबाइल आयात करता था,आज मोबाइल निर्माण में विश्व का दूसरा नंबर का देश बन गया है।

वहीं ऑटो मैन्युफैक्चरिंग की बात की जाए तो भारत ने जर्मनी को भी पीछे छोड़ दिया है वहीं लाखों गांवों का इंटरनेट से जोड़ा,वंदे भारत जैसी ट्रेनें शुरू की गई और यह सब स्थिर और मजबूत सरकार के कारण यह सब संभव हो पाया है। गुर्जर ने अधिवक्ताओं से कहा कि जिस प्रकार से आप पीड़ितों को अदालत के माध्यम से न्याय दिलाने का काम करते हो,ठीक उसी प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 140 करोड़ भारतीयों के हकों के लिए संघर्ष कर भारत को मजबूत और विकसित देश बनाने में जुटे है। उन्होंने कहा कि आप सभी को 25 मई को लोकतंत्र के महापर्व में अपने मतरुपी आहुति डालकर देश में फिर से भाजपा के रुप में बहुमत की सरकार चुननी है ताकि इस बहुमत की सरकार में नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनकर मजबूत और श्रेष्ठ भारत के निर्माण को और मजबूती प्रदान कर सके।

इस मौके पर शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा,विधायक नरेंद्र गुप्ता व अजय गौड़ ने भी अपने-अपने संबोधनों में देश व प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा किए गए।अभूतपूर्व विकास का ब्यौरा लोगों के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के दस सालों का कार्यकाल देश के इतिहास में किसी स्वर्णिंम युग से कम नहीं रहा,इस दौरान हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किए गए,खासकर गरीब,दलित व पिछड़े वर्गाे को समाज की मुख्यधारा से जोडऩे का काम किया गया। उन्होंने समारोह में उपस्थित सभी अधिवक्ताओं से केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को तीसरी बार भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

इस अवसर पर बार एसो.के महासचिव पवन पाराशर,अधिवक्ता जिला पार्षद अनिल पाराशर,अधिवक्ता परिषद के प्रधान पीके मित्तल,पूर्व प्रधान जेपी अधाना,हरीश चेतन,नवल किशोर गर्ग,केपी तेवतिया,पूर्व प्रधान राजेश बैंसला,डीपी भड़ाना,प्रमोद भारद्वाज,कुंवर राकेश रावत,विजय शर्मा,शिवदत्त वशिष्ठ,राजेंद्र शर्मा,प्रकाशवीर नागर सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …