Breaking News

मौसम की तल्खी व ओमीक्रोन से बचाव के लिये तत्पर रहे सभी पत्रकार: पदमाकर पाण्डेय

 

ब्यूरो रिपोर्ट राकेश पाण्डेय IBN NEWS गाजीपुर

गाजीपुर: श्रमजीवी पत्रकार यूनियन , गाजीपुर की बैठक मिश्रबाजार संगठन के कैम्प कार्यालय आज वाचनालय व पुस्तकालय में बुधवार को आयोजित की गयी और इसमे जनपद के सभी पत्रकारों व मीडिया बन्धुओं को बधाई दी गयी। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष पदमाकर पाण्डेय ने कहा कि सूबे में विधानसभा चुनाव होने वाले है, मौसम भी काफी खराब है। इसके साथ-साथ पूरे देश में कोरोना का प्रसार भी तेज हो गया है। इसके साथ-साथ ओमीक्रोन के नये वैरियेण्ट से भी लोगो को संक्रमित होने का खतरा बढ़ा। इसलिये खासकर फील्ड में काम करने वाले मीडियाकर्मियों, छायाकारों, यूटयूबरों व निजी पोर्टल चलाने वाले संवाद सूत्रों की जिम्मेदारियाॅ व परेशानिया दोनो बढ़ गई हैं। लोगो को अपनी सुरक्षा करने के साथ-साथ संस्थान के कामों को भी आगे बढ़ाना हैं इसलिये नये साल में इन चुनौतियों को हल्के में न ले और सतर्क रहे।


बैठक को सम्बोधित करते हुए महामंत्री विजय कुमार मधुरेश ने कहा कि नये साल के मौके पर तमाम पुराने साथियों के बिछड़ने व नयी जिम्मेदारियों की रूप रेखा तय करने के लिये जनपद के सभी पत्रकारों की चाय पार्टी का आयोजन 08 जनवरी सुबह 10.00 बजे से जिला पंचायत के सभागार में किया गया हैं। इस दौरान एक विचार गोष्ठी भी होगी। साथ-साथ संगठन के सभी सदस्यों व मीडिया से जुड़े लोगो से अपेक्षा की गयी हैं। इस विचार गोष्ठी व चाय पार्टी में उपस्थित होकर अपने विचार व सुसंदेश से सहयोगियों को अवगत कराने की कृपा करें।

मिश्रबाजार में हुई बैठक में संगठन के रामचन्द्र सिंह, सतीश कुमार पाण्डेय, संजय सिंह, विनय दूबे, सत्येन्द्र शुक्ला, रंगनाथ दूबे, लालजी पाण्डेय, रमेश यादव आदि लोगो ने विचार व्यक्त किया और संगठन से जनपद के सभी ऐसे श्रमजीवी पत्रकारांे को जोड़ने का निर्णय किया जो एक निश्चित मानदेय के आधार पर अपना जीवन यापन कर रहे हैं और बड़े संस्थानों की जिम्मेदारियों का निर्वहन कर रहे हैं। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष व संचालन जिला महासचिव ने किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – पांचवे दिन 08 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव अब तक 17 प्रत्याशियों द्वारा किया जा …