Breaking News

जन आक्रोश रैली की सफलता के उपरांत तिगांव से शुरू होगी बदलाव की लहर:ललित नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आगामी 4 फरवरी को तिगांव क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दशहरा ग्राउंड ऐतमादपुर में आयोजित होने वाली‘जन-आक्रोश रैली’को सफल बनाने के लिए पूर्व विधायक एवं रैली के आयोजक ललित नागर ने गांव-गांव जाकर लोगों से रूबरू होकर उन्हें रैली में आमंत्रित करना शुरू कर दिया है।

कडक़ड़ाती ठंड में जहां-जहां पूर्व विधायक ललित नागर लोगों को निमंत्रण देने जा रहे है,वहां-वहां लोग भारी संख्या में एकत्रित होकर उन्हें रैली मेें पहुंचने का भरोसा दिला रहे है। इसी कड़ी में पूर्व विधायक ललित नागर ने गांव नीमका,मंधावली,बहादुरपुर,बदरौला,प्रहलादपुर,कौराली,चांदपुर, फैजपुर,अरुआ,मोठूका,लहडौला आदि मेें सभाएं आयोजित कर लोगों को इस रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का निमंत्रण दिया।

इस दौरान ग्रामीणों ने गर्मजोशी से फूल मालाओं से उनका स्वागत करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि वह इस रैली में भारी संख्या में पहुंचकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए ललित नागर ने कहा कि भाजपा सरकार के नौ सालों में तिगांव क्षेत्र विकास से महरूम रहा है,शहरी क्षेत्र हो या फिर ग्रामीण क्षेत्र हर तरफ अव्यवस्थाओं का बोलबाला है,लोगों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

नागर ने कहा कि तिगांव क्षेत्र के जिन 24 गांवों को सरकार ने नगर निगम में शामिल किया है,वह भी विकास से महरूम है,इन गांवों मेें पंचायती की सैकड़ों एकड़ जमीन और करोड़ों की एफडी को सरकार व प्रशासन ने अपने अधीन ले लिया,लेकिन आज तक यहां कोई निगम कर्मचारी झाडू तक लगाता नजर नहीं आता,इससे साबित होता है कि सरकार गांवों का विकास नहीं बल्कि गांवो को ही समाप्त करना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापने करने वाले लोगों को दिए जाने वाले सौ-सौ वर्ग गज के प्लाटों की भी रजिस्टरी रोककर सरकार ने अपना गरीबी विरोधी चेहरा उजागर किया है।

नागर ने कहा कि जन-आक्रोश रैली के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री चौ.भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अन्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को क्षेत्र की समस्याओं को लेकर एक मांगपत्र भी सौंपा जाएगा। जिसमें क्षेत्र की सभी बड़ी एवं मुख्य समस्याओं का शामिल किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जहां-जहां वह जा रहे है, वहां वहां लोगों में इस रैली को लेकर उत्साह देखते ही बनता है और रैली में शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों से बुजुर्ग,युवा व महिलाएं भारी संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाकर पूर्व मुख्यमंत्री चौ.भूपेंद्र हुड्डा,प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौ.उदयभान,राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के ओजस्वी विचारों को सुनेंगे।

इस अवसर पर रामकरण नागर,खड़क सिंह नागर,धर्मपाल नागर,जगबीर सिंह नागर धर्मवीर शर्मा,हरि प्रकाश,बंसी शर्मा,विजय शर्मा,राम अवतार भाटी,विनय भाटी,रूपेश मेंबर,श्याम बाबू,वरिंदर सरपंच,डॉक्टर तेजपाल शर्मा,सरपंच राजवीर बिधूड़ी,सुरेंद्र सिंह तंवर,कैलाश शर्मा,राजकुमार शर्मा,राम लखन भाटी,कमल सिंह चंदीला गंगाराम जाट,प्रताप सिंह नंबरदार,संजय नंबरदार,आजाद अध्यक्ष,बलराज सरधाना,अतर सिंह,छूटटन सिंह सरपंच सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

इनसो व जेजेपी ने गऊ माता को गुड़ व चारा खिलाकर मनाया दिगविजय सिंह चौटाला का जन्मदिवस

  फरीदाबाद: सूरजकुंड रोड़ स्थित गोपाल गऊशाला में हरियाणा हैडबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं जेजेपी …