Breaking News

2200 किलोग्राम नकली टाटा नमक सहित आरोपी को किया गिरफतार

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी बल्लभगढ़ कुशल सिंह के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी सीकरी प्रभारी सुनील कुमार की टीम ने नकली टाटा नमक की तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम नरेंद्र है जो फरीदाबाद के सेक्टर-70 का रहने वाला है जिसकी उम्र करीब 60 वर्ष है। पुलिस चौकी की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गाड़ी में रखे हुए नकली टाटा नामक सहित काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से नकली टाटा नमक के 1-1 किलोग्राम के 2200 पैकेट बरामद किए गए।

आरोपी से जब इसका लाइसेंस मांगा गया इसके कागजात मांगे गए तो वह आनाकानी करने की करने लगा जिसके पश्चात आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बल्लभगढ़ में आरोपी पानी सप्लाई करने का काम करता है। आरोपी यूपी के दादरी से नकली नमक लाकर फरीदाबाद तथा पलवल में सप्लाई करता है।

आरोपी यह नमक सस्ते दामों पर लाकर यहां दुकानदारों को यह कहकर बेचता था कि यह नमक पुराना है इसलिए हमें सस्ते दामों पर उपलब्ध करवाया जाता है।

पुलिस पूछताछ पूर्ण होने के पश्चात गाड़ी को पुलिस कब्जे में लेकर आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है और नकली नमक सप्लाई करने वाले आरोपियों के बारे में तलाश की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अपहरण व लूट के मुकदमें में अपराध शाखा ऊंचा गांव की टीम ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:21मई की देर रात को अशोक कुमार वासी मुकेश …