Breaking News

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बड़े पैमाने पर चल रहे देह व्यापार के धंधे का आखिरकार उप जिला अधिकारी ने किया खुलासा

कोतवाली पुलिस की शह पर चल रहा था देह व्यापार का धंधा

ब्यूरो चीफ मुकेश मिश्र

अंबेडकरनगर 23 मार्च –जनपद में बड़े पैमाने पर संचालित हो रहे सेक्स रैकेट /देह व्यापार की सूचना के आधार पर उप जिलाधिकारी के होटल पर पहुंच जाने के बाद फोर्स को उपजिला अधिकारी ने बुलाकर होटल के जांच के दौरान देह व्यापार में लिप्त लगभग एक दर्जन जोड़ो को गिरफ्तार किया गया गिरफ्तार किया गया तत्पश्चात कोतवाली लाया गया कोतवाली लाया गया।

जिसमें एक जीजीआईसी की शिक्षिका जो संचालिका बताई जाती है वह भी पुलिस की गिरफ्त में है। जबकि कस्बे में देह व्यापार में चर्चित बख्तावर होटल कई वर्षों से पुलिस की साथ गांठ से संचालित हो रहा था खबरें प्रकाशित होने पर पुलिस विभाग द्वारा कई बार रेड डालकर छोड़ दिया जाता था परंतु इस बार उपजिलाधिकारी के पहले पहुंच जाने के कारण लोगों को मजबूरन पुलिस को पकड़ना पड़ा परंतु होटल को सीज नहीं किया गया।

देह व्यापार में लिप्त लोगों को छुड़वाने के लिए कोतवाली का चक्कर लगा रहे लोग जिसमें कुछ चौथे स्तंभ के लोग भी पैरवी करने में लगे हुए हैं। अब देखना यह है कि क्या पुलिस गिरफ्तार लोगों के ऊपर कार्यवाही करती है या दबाव पड़ने पर मामले को रफा-दफा कर देती है। इस संबंध में जब उप जिलाधिकारी से फोन पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि हम अभी शासन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर रहे हैं इस मामले में बाद में बात करेंगे जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कार्रवाई करेंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – पांचवे दिन 08 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव अब तक 17 प्रत्याशियों द्वारा किया जा …