Breaking News

ब्रेकिंग पटना: में अंग्रेजी अखबार के पत्रकार को धमकी देने वाले को पुलिस ने कर लिया है गिरफ्तार

पटना में अंग्रेजी अखबार के पत्रकार को धमकी देने वाले को पुलिस ने कर लिया है गिरफ्तार
पटना : राजधानी से प्रकाशित होने वाले अंग्रेजी अखबार ‘द टेलीग्राफ’ के पत्रकार अमित भेलारी को उनके मोबाइल पर कॉल कर धमकी दी गई थी. कॉल करने वाले ने उनके साथ गाली गलौज और अश्लील बातें भी कहीं थीं. पत्रकार को धमकी भरा कॉल 3 अक्टूबर की शाम एक अनजान नंबर से किया गया था. इस मामले में अमित भेलारी ने पटना के कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज कराया था.
एसएसपी मनु महाराज ने मामले की जानकारी मिलते ही इसे काफी गंभीरता से लिया था. पटना पुलिस ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई भी की. कोतवाली के थानेदार राम शंकर और उनकी टीम ने महज 24 घंटे के अंदर कार्रवाई करते हुए कॉल कर धमकी देने वाले शख्स न सिर्फ पहचान की, बल्कि उसे गिरफ्तार भी किया.
गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम अनिकेत नारायण सिंह है. ये खुद को बाउंसर बताता है. रहने वाला ये मूल रूप से नेपाल का है. लेकित वर्तमान में रुपसपुर थाना के तहत गांधी नगर कॉलोनी में रह रहा था. पुलिस टीम ने इसे रूपसपुर थाना के ही गोला रोड इलाके से पकड़ा है. पकड़े जाने के बाद इससे पूछताछ भी हुई.
पूछताछ में इसने बताया कि पत्रकार अमित भेलारी का मोबाइल नंबर उसने उनके ही फेसबुक आईडी से लिया था. उसके बाद ही कॉल कर धमकी दी थी. असल में पत्रकार के लिखे एक रिपोर्ट पर उसे आपत्ति थी. जिस कारण उसेन धमकी दी थी. हालांकि आरजेडी या किसी दूसरे पॉलिटिकल पार्टी से जुड़े होने की बात से उसने इनकार किया है. फिलहाल पूछताछ के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया है.
पुलिस ने इसके पास से उस मोबाइल फोन को भी बरामद किया है, जिससे कॉल कर पत्रकार को इसने धमकी दी थी. साथ ही इसके पास से एक बाइक भी बरामद की गई है. पुलिस टीम इसके कुछ साथियों से भी पूछताछ कर रही है. साथ ही इसके किसी संभावित आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है|
 
 
रिपोर्ट Shivam Kumar ibn24x7news पटना

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

चार वर्ष पुर्व हुए पुलिस द्वारा हत्या के अभियोग से सम्बन्धित ₹ 5000.00/- का इनामिया आरोपी गिरफ्तार

  ब्यूरो रिपोर्ट विकाश चन्द्र अग्रहरी IBN NEWS मिर्ज़ापुर मीरजापुर थाना चुनार की पुलिस द्वारा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *