Breaking News

वॉटर सप्लाई की लाइन के पाइप चोरी करने वाले 2 आरोपियो को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

 

फरीदाबाद:डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वार अपराधियों की धरपकड़ के लिए दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने वॉटर सप्लाई लाइन के पाइप तोड़ कर चोरी करने वाले 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में आकिल उर्फ बोलर तथा दिलशाद का नाम शामिल है। दोनों आरोपी गांव धौज के रहने वाले है।

क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियो को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से गांव धौज से काबू किया है। आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गांव धौज के पाहाड़ पर पानी की सप्लाई करने वाली लाइन के पाइप तोड़ कर चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया है।

आरोपियो से 100 किलोग्राम देकचून पाइप स्क्रैप बरामद की गई है। आरोपियों ने चोरी किए गए पाइप में से कुछ को करीब 20000/-रु में बेच दिया है। आरोपी नशा करने के आदी है नशे की पूर्ती के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

पानी की पाइप लाईन की देख रेख में अब्दुल गफूर की ड्युटी लगी है जिने अंजान व्यक्तियों के खिलाफ 08 अक्टूबर को थाना धौज में शिकायात दी थी।

जिसका मुकदमा थाना धौज में दर्ज है। क्राइम ब्रांच टीम अन्य आरोपियो की तलाश कर रही है। वारदात में शामिल अन्य आरोपियो को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद को विकसित करने में पंजाबी समुदाय का अहम योगदान:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है …