Breaking News

समस्तीपुर : मुसरीघरारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी भारी मात्रा में शराब बरामद चार कारोबारी गिरफ्तार

Ibn24x7news रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा

समस्तीपुर : सरायरंजन मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बखरी बुजुर्ग गांव में शुक्रवार की देर रात छापेमारी के दौरान पुलिस ने चार कारोबारियों सहित एक ट्रक शराब को जब्त कर लिया. जबकि बरामद की गई शराब की मात्रा 2108 लीटर बताई गई है. रॉयल स्टैग हरियाणा ब्रांड की थी जो हरियाणा से लाई गई थी. धराए कारोबारियों में मोहम्मद इस्तखार अली, आस मोहम्मद, राशिद अली मेरठ के तथा अरविंद राय मुसरीघरारी थाना के सुआ पाकर के निवासी बताए गए हैं.
इस बाबत सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि मुसरीघरारी थाने के बखरी बुजुर्ग में शराब की बड़ी खेप आने वाली है. इसके लिए मुसरीघरारी थाना अध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण मथुरापुर ओपी प्रभारी शिवकुमार पासवान एवम डीएसपी के नेतृत्व में अलग-अलग टीम गठित कर छापेमारी की जा रही थी.
इस बीते शुक्रवार की देर रात प्लास्टिक से ढकी लाल रंग की एक ट्रक यूपी 14788 बकरी बुजुर्ग गांव की ओर जा रही थी. तो पुलिस उक्त ट्रक को रोककर उसकी तलाशी ली. जिसमें 244 कार्टून में 180 mm वाली रॉयल स्टैग 11712 बोतल शराब बरामद हुई को शराब की मात्रा 2108 लीटर बताई गई है. पुलिस ने चार कारोबारियों को धर दबोचा.
इसमें तीन मेरठ के तथा एक मुसरीघरारी थाना के सुआ पकड़ के निवासी थे जो हरियाणा से कारोबारियों को रूट चार्ट बता रहे थे. पुलिस ने कारोबारियों की तरफ से बिना नंबर एक Bullet बाइक के तीन मोबाइल तथा 11300 नगद रुपए बरामद की सभी कारोबारियों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मंसूरचक, बेगूसराय, बिहार- पत्रकारों के साथ सरकार की दोहरी नीति बर्दाश्त नही- पंकज कुमार

Ibn news Team लखनऊ मंसूरचक, बेगूसराय, बिहार। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन की बैठक सह तेघड़ा अनुमंडल …