Breaking News

मुजफ्फरपुर: युवक की मौत, बवाल, 10 गाडि़यां फूंक डाली

युवक की मौत, बवाल 10 गाडि़यां फूंक डाली
सरैया।(मुजफ्फरपुर) थाना के बखरा स्थित अभिछपरा गांव में बुधवार की देर रात साढ़े दस बजे बारात में नाचने को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया। वर्चस्व को लेकर एक गुट ने दूसरे गुट पर फायरिंग की। गोली लगने से गांव के ही-
सरैया थाना के बखरा स्थित अभिछपरा गांव में बुधवार की देर रात साढ़े दस बजे बारात में नाचने को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया। वर्चस्व को लेकर एक गुट ने दूसरे गुट पर फायरिंग की। गोली लगने से गांव के ही बासुदेव मांझी के पुत्र नवीन कुमार (20) की मौके पर ही मौत हो गई। इससे गुस्साए लोगों ने ग्रामीणों (मुसहर टोला) के साथ मिलकर नंद किशोर राय के घर पर हमला कर दिया। तोड़फोड़ व आगजनी की। बारात की करीब 10 गाडि़यों को फूंक दिया। उग्र भीड़ ने दूल्हा-दुल्हन समेत दर्जनों पुरुष-महिलाओं को पीटा। इसमें एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए है। सभी का निजी अस्पताल में इलाज हो रहा है।
घटना की जानकारी होने पर सरैया एसडीपीओ डॉ. शंकर कुमार झा के साथ सरैया, पारू और अजीजपुर ओपी पुलिस दलबल के साथ गांव पहुंची। मामले को शांत करने में जुटी है। पुलिस बल के पहुंचने के बाद नंद किशोर राय के घर में तोड़फोड़ करने वाले हमलावर गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। माहौल शांत होने के बाद पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा जाएगा। पारू के बाजितपुर से आई थी बारात : एसडीपीओ डॉ. शंकर कुमार झा ने बताया कि पारू थाना के बाजितपुर के पूर्व सरपंच शिव बालक सिंह के पोता की बारात सरैया थाना के बखरा स्थित अभिछपरा के नंद किशोर राय के घर आई थी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सीतापुर में तैनात 32 वर्षीय सब इंस्पेक्टर की इलाज के दौरान हुई मृत्यु

अयोध्या। सीतापुर में तैनात 32 वर्षीय सब इंस्पेक्टर की हुई बेसमय मृत्यु। बुखार व हृदयाघात …

Leave a Reply

Your email address will not be published.