Breaking News

बहराइच – परिषदीय विद्यालय को चोरों ने बनाया निशाना

संवाददाता बहराइच

बहराइच। बीती रात राम गांव थाने के ग्राम पंचायत खसहा मोहम्मदपुर के प्राथमिक विद्यालय अंबेडकरनगर में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। स्कूल के गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने रसोई घर में रखा सामान गैस सिलेंडर, भगोना,शिक्षण कक्षा कक्ष में लगे सीलिंग फैन, किचन गार्डन की सुरक्षा के लिए एक बंडल कटीला तार,कुर्सी,मेज, गैस सिलेंडर,आदि सामग्री अज्ञात चोर उठा ले गए।विद्यालय की प्रभारी प्रधानाध्यापिका रेशु शुक्ला ने तहरीर दिया है।
आये दिन चोर राम गांव थाने के अंतर्गत आने वाले परिषदीय विद्यालयों को लगातार अपना निशाना बनाते चले आ रहे हैं लगभग दर्जनों विद्यालयों को चोरों ने अपना निशाना बनाया है परंतु आज तक राम गांव थाने की पुलिस ने एक भी परिषदीय विद्यालय के चोरी का खुलासा नहीं कर पाई है,विद्यालय के संबंधित प्रधानाध्यापकों के द्वारा एफ आई आर की कॉपी थाने में दी जाती है परंतु आज तक कोई भी कार्यवाही नहीं हो पाई है।रामगांव थाने के अंतर्गत आने वाले स्कूलों के शिक्षक व आम जनमानस अपने को असुरक्षित अर्थात ठगा सा महसूस कर रहे है।

About IBN NEWS

Check Also

आगामी त्यौहारों एवं जनपद में कानून व शांति व्यवस्था सहित अपराध नियंत्रण के दृष्टिगत पुलिस उप महानिरीक्षक विन्ध्याचल परिक्षेत्र मीरजापुर व पुलिस अधीक्षक मीरजापुर द्वारा की गई समीक्षा बैठक-

आज दिनांक 12.06.2024 को पुलिस लाइन स्थित सभागार कक्ष में पुलिस उपमहानिरीक्षक, विंध्याचल परिक्षेत्र, मीरजापुर …