Breaking News

फतेहपुर खबर: आमने सामने दो ट्रेक्टर की भिड़ंत से ईंट भरा ट्रैक्टर पलटा

आमने सामने दो ट्रेक्टर की भिड़ंत से ईंट भरा ट्रैक्टर पलटा
जनपद मे सूबे के मुखिया द्वारा कई अधिकारियों पर कड़ी कार्यवाही होने के बाद भी मौरंग ढोते ट्रैक्टर, ट्राला व ईट लदे हुए ट्रैक्टर ट्राली में हुई भिड़त
फतेहपुर के जनपदीय क्षेत्र वि.ख. अमौली गेट के समीप रोड पर मौरंग बिक्री का मुख्य अड्डा है यह व्यापार किन -किन कानूनी रक्षकों के सरपरस्ती से यह मौरम का व्यापार पिछली सरकारों से अधिक वर्तमान सरकार मे मौरंग की कालाबाजारी हो रही है । इसी काला बाजारी के चक्कर मे कई अधिकारियों पर योगी जी ने प्रक्रिया रुप मे चाबुक चलाई परन्तु इस पिछड़े हुए जनपद के अधिकारी व रक्षक अब भी सुधार पर नही आ रहे है । इस काला बाजारी मे किन विभागों की कमियो से यह व्यापार फल फूल रहा है किसी से छिपा नही है ।
जिले के मदरी गांव के पेट्रोल पम्प समीप हमीरपुर एरिया से मौरम से लादे हुए ट्रैक्टर- ट्राला अमौली की तरफ आ रहा था और विपरीत दिशा से भट्ठे से ईटा लादे हुए ट्रैक्टर जा रहा था तभी अचानक मौरँग ट्रैक्टर से ईट से लदी ट्रैक्टर ट्राली पर टक्कर लग जाने से ईट वाला ट्रैक्टर पलट गया और चालक अपनी चलाकी से पूर्णरूप से बच गया । तब ईटगाड़ी ड्राइवर और मौरम गाडी चालक से बहस होने लगी तो मोरंग लादे हुए ड्राइवर ने रौब झाड़ते हुए कहा कि अगर नही माने तो मै थाना-चांदपुर एस ओ को अभी यही बुलाए दे रहा हूं ।
इससे साफ जाहिर हो रहा है कि कहीं न कहीं क्षेत्रीय पुलिस के भी लिप्त होने की अटकलें हो रही है ।सच क्या है मोरंग व्यापारी ही जाने ।
IBN24×7 News || Reporter ~ संदीप कुमार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कल से दिल्ली में फिर से अगले आदेश तक बंद रहेंगे स्कूल सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद दिल्ली सरकार ने लिया फैसला

कल से दिल्ली में फिर से अगले आदेश तक बंद रहेंगे स्कूल, सुप्रीम कोर्ट की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *