Breaking News

अदलहाट मिर्जापुर: तेज रफ़्तार बेकाबू ट्रक ने जोरदार डिवाइडर और दीवाल को टक्कर मारते हुये घर मे घुसा ड्राइबर की हुई मौत

तेज रफ़्तार बेकाबू ट्रक ने जोरदार डिवाइडर और दीवाल को टक्कर मारते हुये घर मे घुसा ड्राइबर की हुई मौत
मिर्जापुर- अदलहाट वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर एक घटना अभी ख़तम नहीं हुवा की दूसरा भी हो गया ! अदलहाट बाजार के आदर्श इण्टर कालेज के पास के चौराहे पर रात 9 बजे अहरौरा के तरफ से आ रही तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने डिवाइडर में जोरदार टक्कर मार दिया !
जिससे डिवाइडर तुरंत गिर गया ! और ट्रक चालक ट्रक ले कर नरायनपुर की तरफ भाग गया ! संजोग अच्छा था ! की वहा पर मौके से कोई था नहीं नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी ! घटना की वजह अभी तक नहीं मालूम हो पाया है !
डिवाइडर गिरने से उसके पास खड़ी साइकिल उसके निचे दब गयी है ! खबर के अनुसार ट्रक चालक ट्रक से भागते समय इतना ज्यादा तेज जा रहा था ! की फत्तेपुर का टोलप्लाजा को तोड़ते हुए ।
नारायनपुर सिकिया त्रिमोहानी पर जाकर बिजली के खम्भे को तोड़ते हुये वहा पर इस्थित मकान ज़ैनुल आबेदीन s/o बशीर अहमद के मकान में जबरदस्त टक्कर मारते हुये मकान की दीवार को तोड़ते हुये अन्दर घुस गया। जिससे ज़ैनुल आबेदीन के मकान की बुरी तरह छती हो गई।संयोग था कि मकान में कोई नही था। जिससे बहुत बड़ी घटना होने से बच गया ।
मकान मालिक ज़ैनुल आबेदीन ने अदलहाट थाने में ट्रक मालिक के ऊपर मुकदमा कायम करवाये है। और न्याय की गुहार लगाये की की जो मेरा मकान बुरी तरह छती ग्रस्त हो गया है उस मकान को बनवाया जाय।
वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि ट्रक ड्राइबर मकान के दीवार को तोड़ते हुये मकान के अंदर घुस गया और ट्रक ड्राइबर गम्भीर रूप से घायल हो गया ! जिसका इलाज के दौरान मौत हो गयी !
 
रिपोर्ट सुजीत कुमार  ibn24x7news मिर्जापुर

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पत्रकार को मिली धमकी दोबारा खबर लिखे तो गोली मार दिया जाएगा

  ब्यूरो चीफ मुकेश मिश्र अम्बेडकरनगर – हुक्का बार की खबर छापने पर दबंग/हैकड़/ गुंडे …

Leave a Reply

Your email address will not be published.