Breaking News

महामाई की अर्चना से समाज में आती है सुख-समृद्धि:राजेश नागर

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर एक नंबर मार्किट में नवरात्रों के आरंभ पर भव्य पूजा अर्चना का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्यातिथि के रूप में तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने शिरकत की और महामाई की पूजा अर्चना की। इस मौके पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि नवरात्रों का पर्व भारत में उत्सव के रूप में मनाया जाता है, इन नौ दिनों जहां माता रानी के विभिन्न रूपों की पूजा अर्चना होती है वहीं जागरण व चौकियों के माध्यम से भी मां की अराधना की जाती है।

उन्होंने कहा कि मां की पूजा अर्चना करने से समाज में सुख-समृद्धि का आगमन होता है और मां सभी का भला करती है। इस दौरान उन्होंने मां की ज्योत भी प्रचण्ड की। इस अवसर पर मंदिर के प्रधान राजेश भाटिया ने विधायक राजेश नागर का मंदिर में आने पर मां की चुन्नी ओढ़ा कर उनका स्वागत किया। राजेश भाटिया ने कहा कि सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर में हर वर्ष नवरात्रि पर्व धूमधाम से मनाया जाता है,यहां बड़ी तादाद में श्रद्धालु पूजा अर्चना करते है।

भाटिया ने कहा कि मंदिर कमेटी समय-समय पर सामाजिक एवं धार्मिक कार्यक्रमों में भी बढ़चढकर हिस्सा लेती है। उन्होंने बताया कि मंदिर को भव्य बनाने का कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है और जल्द ही यह मंदिर एक भव्य रूप में श्रद्धालुओं के समक्ष होगा। उन्होंने नवरात्रों के आगमन पर सभी को शुभकामनाएं देते हुए महामाई से समाज में सुख-समृद्धि की कामना की।

इस अवसर पर अजय कत्याल,तिगांव वाले मनोज गुप्ता उनकी धर्मपत्नी अरुणा गुप्ता,राजेश रत्रा,रिंकल भाटिया,प्रेम बब्बर, आशीष (आशु) गौरव गुलाटी (नोनी),भरत कपूर,सचिन भाटिया (सोनू) जतिन गांधी,अमित नरूला,अरविंद शर्मा,बंसत कुमार (बिल्ला) बाल सेवादार मुकुल, मायरा,नेरित,गौरा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर: एल0जी0 बेटे की तो सांसद बेटी को वरासत सौपनें के लिये कर रहे राजनीति जिले व यहॅा के लोगों से दोनो का कोई लेना देना नही: सत्यदेव यादव

  ब्युरो रिपोर्ट राकेश गाजीपुर: लोकसभा चुनाव को लेकर नामाकंन पत्र की खरीद शुरू हो …