Breaking News

भाजपा द्वारा दी गई बेरोजगारी,महंगाई व भ्रष्टाचार से मुक्ति मिलेगी:सुनील तेवतिया

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट
फरीदाबाद:इनेलो लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया ने आज पृथला विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले गांव मोहना में आयोजित जनसभा में कहा कि अगर आपने इनेलो को मजबूत किया तो आपसे वायदा करते है कि आपकी पिछले कई महीनों से चली रही मोहना कट की मांग को पूरा करवाएगें।

उन्होंने कहा कि पिछले कई महीनों से इस समस्या को लेकर किसान व ग्रामीण धरने पर बैठे है मगर किसी ने उनकी कोई सुध नहीं ली। जबकि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने भी एक सभा में इस कट को बनवाने की घोषणा करके गए थे। उन्होंने कहा कि आज किसान भाजपा सरकार में बहुत दुखी है एक तो उसकी फसल का उसको पूरा भाव नहीं मिल रहा और न ही समय पर खाद व यूरिया मिल पा रही है और जब किसान अपना अनाज मण्डी में बेचने आता है तो मण्डिय़ों में कोई सुविधाएं तक उपलब्ध नहीं है। आढ़ती प्रशासन से सांठ-गांठ करके किसान की फसल को औने-पौने दामों पर खरीदते है।

इस अवसर पर ग्रामीणों ने इनेलो लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया का पगड़ी बांधकर स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलवाया कि वह इनेलो की मजबूती में कोई कसर नहीं छोड़ेगें। तेवतिया ने कहा कि आपकी वोट की ताकत सरकार बदल भी सकती और सरकार बना भी सकती है। इसलिए 25 तारीख को अधिक से अधिक मत प्रयोग कर चौ.ओमप्रकाश चौटाला व विधायक अभय सिंह चौटाला के हाथों को मजबूत करें।

तभी भाजपा द्वारा दी गई बेरोजगारी,महंगाई व भ्रष्टाचार से मुक्ति मिलेगी। इससे पहले इनेलो प्रत्याशी सुनील तेवतिया ने गांव जवां,अटाली,छांयसा,फतेहपुर,अलावलपुर,पृथला आदि क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को भी सम्बोधित किया। इस मौके पर इनेलो जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान,
कार्यकारी अध्यक्ष देवेन्द्र तेवतिया, युवा जिलाध्यक्ष अजय चौधरी,बच्चू सिंह तेवतिया,यगदत्त भारद्वाज,दिनेश दलाल,सुरेश वर्मा,बोधराज रावत,देवी लाम्बा,दुलीचंद मित्रोल,सुनील शर्मा,विष्णु अटाली,सोनू सांगवान,देवेन्द्र अत्री,चमन यादव,देवी दलाल,जिले सिंह,सतपाल,राम भरोसे भाटी,ब्रहम यादव,सतीश,गुलवीर, मोहन,नाहरसिंह,परकेश पंच,नेमी मास्टर,सल्ले सिंह,छिद्दी सिंह,बिजेंदर अत्री सहित सैकड़ो ग्रामीण मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अपहरण व लूट के मुकदमें में अपराध शाखा ऊंचा गांव की टीम ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:21मई की देर रात को अशोक कुमार वासी मुकेश …