Breaking News

बारिश में भी ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी ट्रेफिक अमित यशवर्धन के मार्गदर्शन में यातायात पुलिस बारिश में भी बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही है। यातायात पुलिस ने सराहनीय कार्य करते हुए यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए बारिश के बीच सड़क पर पानी में खड़े रहकर अपनी ड्यूटी का निर्वाहन किया। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि फरीदाबाद की यातायात पुलिस अपने शहरवासियों के लिए बारिश के बीच सड़कों पर मौजूद रहकर तो सुचारू रूप से चला ही रही है साथ ही बारिश में फंसे यात्रियों की हरसंभव सहायता भी कर रही है।

यातायात पुलिस अपने सराहनीय कार्यों के लिए हमेशा चर्चा मे रहती है। बारिश के मौसम में ट्रैफिक पुलिसकर्मी बहुत ज्यादा एक्टिव रूप में कार्य करती है और वाहन चालकों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहती है। पिछले मानसून के मौसम में भी फरीदाबाद की यातायात पुलिस ने बहुत ही सराहनीय कार्य किया था जिसमें उन्होंने पानी से लबालब भरी सड़कों के बीच खड़े रहकर यातायात को सुचारू रूप से चलाने का हर संभव प्रयास किया। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए फरीदाबाद में हुई बारिश के दौरान भी यातायात पुलिस ने बहुत सराहनीय कार्य किया और बारिश के कारण पैदा हुई जाम की समस्या से निपटने के लिए फरीदाबाद यातायात पुलिसकर्मी बीच सड़क खड़े रहकर अपने कर्तव्यों का निर्वाहन कर रहे हैं।

डीसीपी ट्रैफिक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि यातायात पुलिसकर्मी बहुत सराहनीय कार्य कर रहे हैं और ईमानदारी से अपनी ड्यूटी का निर्वहन करते हुए यात्रियों की मदद करने के लिए बारिश के पानी के बीच खड़े होकर ड्यूटी दे रहे हैं इसके लिए उन्हें अपनी टीम पर गर्व है। पुलिसकर्मियों को प्रोत्साहित करते हुए उन्होंने कहा कि फरीदाबाद पुलिस के जवान इसी प्रकार आमजन की भलाई के लिए कार्य करते रहें और यातायात प्रबंधन में इसी प्रकार सच्चे मन से देश की सेवा में समर्पित रहें।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधारोपण अनिवार्य:नरेंद्र गुप्ता

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधारोपण अनिवार्य है। भाजपा द्वारा एक …