Breaking News

विकास का रास्ता सड़कों से होकर गुजरता है:राजेश नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:विधायक राजेश नागर ने आज तिगांव विधानसभा के करीब आधा दर्जन गांवों के खेत खलियान मार्गों के निर्माण का कार्य शुरू कराया। इस अवसर पर उन्होंने बुजुर्गों के हाथों से नारियल फुडवाया। इन पर करीब दो करोड़ 14 लाख रुपए की लागत आएगी। नागर ने कहा कि देश के विकास का रास्ता पक्के सड़कों से होकर गुजरता है। इसीलिए मोदी सरकार सड़कों पर विशेष ध्यान दे रही है। आज पूरे देश में सड़कों और हाईवे का ऐसा जाल बिछाया गया है जिससे देश के विकास की स्पीड बढ़ गई है।

उन्होंने कहा कि हम देश को वर्ष 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने का सपना संजोते हैं। यही कारण है कि आज देश दुनिया में भारत के नाम का डंका बज रहा है। नागर ने तिगांव अधाना पट्टी से मंधावली,मंधावली से बदरोला,रायपुर कलां से बहादरपुर, भैंसरावली से लहनडोला और ढहकोला से कबूलपुर के खेत खलियान मार्गों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीण मौजूद थे। इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया।

नागर ने कहा कि आप सभी ने देश के विकास की बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ सौंप थी,आगे भी आपका यह विश्वास बना रहे। जिससे कि देश प्रदेश और अपने क्षेत्र के विकास की डोर जुड़ी रहे। उन्होंने कहा कि आज दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल और दुनिया के सबसे अधिक प्रभावशाली नेता के साथ काम करते हुए हमें गर्व है।

मैंने आप सबके सुख-दुख में हमेशा साथ निभाया और आपने भी हमेशा अपना आशीर्वाद मुझे दिया। यह रिश्ता इसी प्रकार आगे चलता रहे,उसकी मैं कामना करता हूं। इस अवसर पर सरपंच तिगांव अधाना पट्टी वेद प्रकाश, सरपंच तिगांव नागर पट्टी विक्रम प्रताप,सरपंच बजेश शर्मा मंधावली,सरपंच रायपुर धर्म सिंह,सरपंच अल्लीपुर सुशील, सरपंच भैंसरावली आरती,पूर्व सरपंच भूदत्त शर्मा,पूर्व सरपंच किशन शर्मा,पूर्व सरपंच मान सिंह,पूर्व बीडीसी तेज सिंह अधाना,डहकोला सरपंच रेखा, सरपंच कबूलपुर रतन एडवोकेट, तिगांव मंडल अध्यक्ष गिर्राज त्यागी,बीडीपीओ अजीत सिंह,
एसडीओ पंचायती राज हरेंद्र, जेई राजवीर एवं अनिल,कर्मवीर वोहरा,राजपाल भगत,धन्नी अधाना,पाला मेंबर,सतीश मेंबर,सतवीर चेची,नेपाल बैसला आदि मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हमारी संस्कृति में शामिल है बुजुर्गों का सम्मान:राजेश नागर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सेक्टर 8 स्थित सीनियर सिटीजन क्लब में विधायक राजेश …