Breaking News

40 फुट गहरे मेनहोल में गिरे युवक को रेस्क्यू कर ग्रामीणों ने सुरक्षित बाहर निकाला तारुन थाना क्षेत्र के हुसैनपुर गांव की है घटना

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा
तारुन अयोध्या
तारुन थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत हुसैनपुर में बुधवार की सांय पुरानी बोरिंग की जगह नलकूप पर अचानक हुये मेनहोल में 30 वर्षीय युवक करीब 40 फिट नीचे गहरे गड्ढे में गिर गया।

लेकिन मौके पर मौजूद दो युवकों के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया।लेकिन युवक इस घटना में चोटिल हो गया है। सपा नेता पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य रमेश कुमार ने बताया कि गांव निवासी युवक कर्मराज यादव 30 वर्ष पुत्र शिव प्रसाद बुधवार को सांय गांव से बाहर अपने नलकूप पर गया था।

इसी दौरान वह नलकूप से सटे छप्पर के नीचे अचानक बने मेनहोल में पैर फिसलने से गिर गया। लेकिन मौके पर मौजूद युवको के हल्ला गोहार पर ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर रस्से के सहारे युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

पीड़ित युवक ने बताया कि वह अपने साथियों बैभव यादव व ब्रजेश यादव के साथ नलकूप के छप्पर में मौजूद था। नलकूप की बोरिंग फेल हो जाने के कारण इसी साल पुरानी बोरिंग से करीब 10 फिट की दूरी पर दूसरी बोरिंग कराया था। बताया पुरानी बोरिंग को मिट्टी से पाट दिया था।

नलकूप से खेत की सिचाई के लिये पानी निकल रहा था। वह हाथ को धोने के लिये गया।और जब वापस छप्पर में आया तो अचानक पुरानी बोरिंग के स्थान पर जमीन के साथ पैर फिसलने से करीब 40 फिट नीचे गहरे गड्ढे में गिर गया। एक बार पानी मे डूबने के बाद ऊपर आया। घटना को देख साथी दहशत में आ गये और शोर मचाने लगें।

शोर सुनकर सैकडो ग्रामीण मौके पर पहुँच गये। और रेस्क्यू करने में जुट गये। करीब दस मिनट बाद उसे रस्सी के सहारे मेनहोल से बाहर निकालने में कामयाब हुये । ग्रामीणों के प्रयास से वह सकुशल बाहर निकल सका। शरीर मे काफी चोटें आईं है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर: नुसरत के साथ नामांकन स्थल पहुचे सपा उम्मीदवार अफजाल अंसारी नामांकन स्थल

Ibn news Team गाजीपुर गाजीपुर:- निर्धारित तिथि के अनुसार आज अफजाल अंसारी नामांकन स्थल न्यायालय …