Breaking News

छातीराम नहर पुल पर आयोजित लोकार्पण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Ibn24×7news
परतावल महराजगंज
नगर पंचायत परतावल में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत ग्रामीण अभियंत्रण विभाग द्वारा निर्मित सात सड़के जिसकी लागत 30 करोड़ है,परतावल छातीराम नहर पुल पर आयोजित लोकार्पण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

प्रधान मंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत परतावल से पचदेऊरी मार्ग का लोकार्पण किया गया जिसकी लम्बाई 5 किलोमीटर व कतरारी से नंदना खास वाया बैलो मार्ग, लक्ष्मीपुर महंथ से बारी गांव मार्ग, देवीपुर से नरकटहा मार्ग, मुजुरी से सुचितपुर बघौना व बड़हरा लाला नहर पटरी के निर्माण सड़कों का शिलान्यास भारत सरकार के केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के द्वारा हुआ।

इस बाबत केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सड़के विकास की जननी है जब सड़के ठीक होती है तो लोगों का अवागमन सुगम हो जाता है। क्षेत्र की सड़कों की दशा सुधारने के लिए मैं खुद प्रयासरत हूँ। सबसे ज्यादा सडकें भारतीय जनता पार्टी के शासन काल में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के नेतृत्व में बनी है और बनवाई भी जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास कार्यों में तेजी आई है।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने विकास को प्राथमिकता दी है। देश में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। ताकि देश उन्नति के मार्ग पर तेजी से आगे बढ़ सके। उन्होंने कहा कि पूर्व की केंद्र और प्रदेश सरकार ने विकास कार्यों को अटकाने का कार्य किया था,जबकि भाजपा की नीति और नीयत एकदम साफ हैं।कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पनियरा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि गांव की सामाजिक एवं आर्थिक उन्नति की कल्पना बिना अच्छी सड़कों के करना संभव नहीं है।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

गाजीपुर: नुसरत के साथ नामांकन स्थल पहुचे सपा उम्मीदवार अफजाल अंसारी नामांकन स्थल

Ibn news Team गाजीपुर गाजीपुर:- निर्धारित तिथि के अनुसार आज अफजाल अंसारी नामांकन स्थल न्यायालय …