Breaking News

एनआईटी 86 के विकास की लड़ाई रंग लाई,पंचों ने कफन उतरवा कर विधायक नीरज शर्मा को धारण करवाए वस्त्र

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:एनआईटी 86 के विकास की लड़ाई रंग लाई,पंचों ने कफन उतरवा कर विधायक नीरज शर्मा को धारण करवाए वस्त्र,पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप ने दिया आशीर्वाद।

पिछले 103 दिनों से दो गज कफन का कपड़ा पहन कर मनोहर सरकार के सबका साथ सबका विकास नारे की पोल खोल रहे विधायक नीरज शर्मा ने पंचों के कहने पर वस्त्र धारण कर लिए थे।

डबुआ कॉलोनी के लेजर वैली पार्क में आयोजित एक विशाल जन पंचायत में पंचों ने नीरज शर्मा को कफन का कपड़ा उतार कर फिर से वस्त्र धारण करने का आदेश दिया। पांचों का कहना था कि 28 करोड़ में से लगभग 20 करोड़ के कामों को मंजूरी मिल चुकी है टेंडर हो गए हैं और काम शुरू हो गया है साथ ही साथ एनआईटी 86 के विकास में रोड अटकने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल की विदाई हो चुकी है ऐसे में विधायक नीरज शर्मा को अपने संकल्प को दुरुस्त करते हुए अपने आंदोलन को विराम देना चाहिए। 103 दिन पहले विधायक नीरज शर्मा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर अपने विधानसभा क्षेत्र एनआईटी 86 के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए 2 गज कफन का कपड़ा पहन लिया था।

दरअसल मुख्यमंत्री मनोहर लाल एनआईटी 86 विधानसभा में अरबों रुपए के विकास के दावे कर रहे थे जबकि विधायक नीरज शर्मा का कहना यह था कि उनके इलाके में सड़के टूटी पड़ी हैं,सीवर ओवरफ्लो कर रहे हैं, मैनहोल के ढक्कन टूटे पड़े हैं जिनमें गिरकर लोगों की मौत हो रही है ऐसे में उनके इलाके में विकास कार्यों के लिए 28 करोड रुपए की आवश्यकता है और इन विकास कार्यों की फाइल विधायक नीरज शर्मा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कार्यालय तक भिजवा दी थी।

लेकिन इस फाइल पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दस्तक करने से इनकार कर दिए थे। इसी के विरोध में विधायक नीरज शर्मा ने अपने सिले हुए वस्त्र त्याग कर दो गज कफन का टुकड़ा धारण कर लिया था। विधायक नीरज शर्मा ने कहां की उनका मन अभी इस आंदोलन को आगे भी जारी रखने का था लेकिन पंचों के आदेश के सामने वह नतमस्तक हैं और आने वाला समय चुनाव का है जिसमें लगातार उन्हें लोगों के बीच निकालना है कांग्रेस के प्रत्याशियों को जीतने के लिए मेहनत करनी है ऐसे में पंचों की इच्छा सर्वोपरि है। मौके पर पहुंचे लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी और पूर्व कैबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप मैं भी अपना आशीर्वाद दिया और उन्होंने कहा कि विधायक नीरज शर्मा का संघर्ष पूरे हरियाणा के कांग्रेस जनों के लिए अनुकरणीय है।

आज पूरा हरियाणा भ्रष्टाचार से बल बुलाया हुआ है गली मोहल्ले में भ्रष्टाचार के नमूने देखना आम बात है ऐसे में करप्शन पाल के खिलाफ फरीदाबाद की जनता एक बड़ी लड़ाई लड़ रही है जिसमें सभी को साथ देने की जरूरत है। इस मौके पर पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा,मुनेश शर्मा,सरदार कुलवंत सिंह प्रधान सिंह सभा गुरद्वारा जवाहर कॉलोनी,सरदार इंदरपाल सिंह प्रधान गुरद्वारा सिंह सभा डबुआ कॉलोनी,वेदपाल सरपंच,साजिद सरपंच,फारुख सरपंच,इरशाद सरपंच,दयाशंकर गिरी,सुभाष शर्मा,राम मेहर चौधरी,रामसिंह यादव,धर्मपाल ओला,हरबीर मवाई,वीरेंद्र डागर,राहुल शर्मा,गौरव जुनेजा,गगन भाटिया,सतपाल मुंजाल,मिगलानी,श्रीनिवासन शर्मा,प्रकाश पंडित,शेर सिंह पंडित,त्रिलोक मास्टर,आजाद सिंह सांगवान प्रधान जाट संस्था,सुरेंद्र अहलावत,सतबीर भड़ाना,राहुल चौधरी,मनोज लाल,रामरेखा यादव,गिर्राज मास्टर,गिर्राज मुदगिल,शिवदत्त शर्मा,सुंदर लाल चुग,जेपी गौतम, के.एल.वशिष्ठ एडवोकेट,तुलाराम शास्त्री,रत्न पाल चौहान,राज पाल प्रधान,दयाल नम्बरदार,जयपाल भड़ाना,केशव शर्मा,गुड्डू भड़ाना,प्रिंस कंबोज,कौशल पांचाल,रामू,राजू, दिनेश अरोड़ा,रंजीत शुक्ला,पवन जोशी,गुलाटी,सुनील कोट नाल व अन्य गणमान्य साथी उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …