Breaking News

नाले में मिला लेखपाल का शव, हत्या की आशंका

 

रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी । शाही नाले में पड़ा मिला लेखपाल का शव हत्या की अंशाका पुलिस ने घर बालों को बिना सूचना दिये शव पोस्टमार्टम को भेजा सुबह शाही कस्बे के बाल्मीकि बस्ती के पास मिला था लेखपाल सत्यदेव गंगवार का शव बहेड़ी तहसील में तैनात थे।
मंगलवार की सुबह लेखपाल घर से तहसील गये थे और को शाम तक नही लौटे घर। बुधबार की सुबह नाले में पड़ा मिला शव मोहल्ला भिटौरा फतेहगंज पश्चिमी के निवासी है लेखपाल।


जानकारी के मुताबिक सफाई कर्मी राजीव सुबह घर से साढ़े चार बजे सफाई करने को आया तो नाले के पास पहुंचा नाली में पड़े देख उसे घटना की जानकारी हुई। उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सफाई कर्मी राजीव के अनुसार लेखपाल का आधा शरीर नाले के अंदर था सिर नीचे पैर ऊपर थे। उनका बैग पास में पड़ा था और मोबाइल फोन भी पास पड़ा था।सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उसके बाद 59 वर्षीय सत्यदेव गंगवार लेखपाल निवासी भिटौरा की पहचान हुई।

नाले में शव के पास मोबाइल और बैग पड़ा मिला। इसलिए घर बालो बात मौत संदिग्ध लग रही है पुलिस ने शिनाख्त भी नही कराई और आननफानन में बैगेर शिनाख्त कराए शव को अज्ञात में पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया जब कि लेखपाल का बैग और मोबाइल भी वही पडा मिला फिर भी घर वालों को सूचना नही दी और शव को भेज दिया।शव भेजने के बाद पुलिस ने लेखपाल सत्यदेव गंगवार के घर जानकारी दी।खबर लिखे जाने तक परिवार के किसी सदस्य ने थाने में तहरीर नही दी है।

लेखपाल की दो बेटे और एक बेटी सभी की शादी हो चुकी है। बड़ा बेटा अमोर गांव में स्कूल चलाता है।छोटा बेटा पुलिस में और 112 नम्बर पर मुरादाबाद मुड़ा पांडे पर तैनात है।
चर्चा है कि कल लेखपाल घर सबारी से गये थे और इसके बाद वह तिलक धारी लेखपाल के साथ देर रात तक रहे है।आज सुबह कई लोगों ने तिलक धारी लेखपाल को फोन करते रहे लेकिन उन्होंने फोन नही उठाया।

थाना प्रभारी ने बताया कि नाले में मिले शव की पहचान थाना फतेहगंज पश्चिमी के भिटौरा निवासी लेखपाल सत्यदेव गंगवार की हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण पता चलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

महाविद्यालय के स्थापना दिवस पर नए छात्रों का हुआ यज्ञोपवीत फहराया तिरंगा

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धदाता आश्रम में संचालित स्वामी सुदर्शनाचार्य वेद वेदांग संस्कृत महाविद्यालय …