Breaking News

अयोध्या हाईवे पर पलट गई तेज रफ्तार बस, 3 यात्रियों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

 

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

मवई अयोध्या/ उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें तीन यात्रियों की मौत हो गई और 30 से अधिक लोग घायल हुए हैं। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें तीन यात्रियों की मौत हो गई और 30 से अधिक लोग घायल हुए हैं। अयोध्या में हुए इस भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है और मृतकों के परिवार को दो-दो लाख रुपये के आर्थिक सहायता की घोषणा की है. इस हादसे में हताहत हुए सभी यात्री सिद्धार्थ नगर के बांसी के रहने वाले हैं। अयोध्या उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है,

जिसमें तीन यात्रियों की मौत हो गई और 30 से अधिक लोग घायल हुए हैं. इनमें से एक यात्री की हालत नाजुक है, जिसे लखनऊ रेफर किया गया है. यह बस दिल्ली से बस्ती, सिद्धार्थनगर जा रही थी, जो लखनऊ-गोरखपुर हाईवे पर अयोध्या के कैंट थाना क्षेत्र के पास तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई। अयोध्या के डीएम नीतीश कुमार के मुताबिक, दिल्ली से एक प्राइवेट बस सिद्धार्थनगर जा रही थी, तभी कैंट थाना क्षेत्र में मुमताज नगर के पास फ्लाईओवर पर चढ़ते ही ओवरटेक करने के चक्कर में रेलिंग से टकराकर पलट गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. राज्य सरकार ने तीनों मृतकों के परिवार वालो को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

मृतक और घायल यात्री सिद्धार्थ नगर के बांसी के रहने वाले हैं. सभी घायलों का अयोध्या के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. नाजुक हालत में एक यात्री को लखनऊ रेफर किया गया है. वहीं 11 यात्रियों का अयोध्या के जिला अस्प्ताल में इलाज चल रहा है. बाकी हल्के चोट खाए यात्रियों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें छोड़ दिया गया है। हादसा सुबह लगभग 8:00 बजे हुआ. मौके पर पहुंची अयोध्या पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के लोग घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जिसके बाद पलटी हुई बस में भी कुछ यात्री दबे हुए थे. इसके बाद क्रेन से बस को उठाया गया जिसमें 2 यात्री मौके पर ही मृत पाए गए. वहीं एक की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मतदाता जागरूकता पर हुए विविध कार्यक्रम

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव लोकतंत्र की रक्षा के लिए जाति, धर्म, …