Breaking News

डीएवी पब्लिक स्कूल में विशेष सभा आयोजित व टेलेंट हंट पुरस्कार वितरण

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीएवी पब्लिक स्कूल में प्रधानाचार्य राजन गौतम के मार्गदर्शन में बच्चों के सर्वांगीण विकास की इसी परंपरा को आगे बढ़ाने की कड़ी में कक्षा तीसरी के विद्यार्थियों द्वारा विशेष सभा के मध्य प्रदेश के मालवा पर्व पर विशेष आयोजित की गई। कार्यक्रम का शुभारंभ गायत्री मंत्र,प्रार्थना और दीपशिखा प्रज्ज्वलित करके किया गया |

विशेष सभा के अंतर्गत विद्यार्थियों ने मनमोहक मयूर कृष्ण नृत्य प्रस्तुत किया |उसके बाद विद्यालय द्वारा विभिन्न स्थानों पर आयोजित की गई प्रतिभा खोज( प्रतिभा खोज)के आर्ट,नृत्य,कविता वाचन,गायन के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को प्रमाण पत्र और ट्रॉफी प्रदान की गईं। तत्पचात तीसरी के नन्हें बच्चों ने लोक गीत प्रस्तुत करते हुए सबका मन मोह लिया। मध्य प्रदेश राज्य पर आधारित एक पीपीटी भी दर्शाई गई।

बच्चों ने मध्यप्रदेश के प्रसिद्ध लोगों का अभिनय किया। तत्पश्चात बच्चों ने मध्यप्रदेश पर आधारित नृत्य प्रस्तुत किया गया। रेम्प वाक के द्वारा नन्हें बच्चों ने पूरे सभागार को मंत्र मुग्ध कर दिया। कक्षा पहली से पांचवी तक के विद्यार्थियों को अंग्रेजी भाषा के कौशल में पारंगत होने के लिए प्रेरणा देते हुए प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। जिसमें बच्चों के अभिभावकों ने आकर उन्हें प्रोत्साहित किया साथ ही विद्यालय के प्रधानाचार्य राजन गौतम की सराहना की कार्यक्रम का अंत अनोखे सरप्राइज डायनासोर शो के साथ हुआ सभी ने कार्यक्रम की प्रशंसा की।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अपहरण व लूट के मुकदमें में अपराध शाखा ऊंचा गांव की टीम ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:21मई की देर रात को अशोक कुमार वासी मुकेश …