Breaking News

शराब की भट्टी से एक लाख उन्नीस हजार की चोरी सोता रहा सेल्समैन

 

जांच में जुटी मामला संदिग्ध मान रही

रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी- कस्बे की शराब भट्टी से नकव लगाकर नगदी चोरी सोता रहा सेल्समैन। पुलिस के अनुसार कस्बे के रामलीला गेट के सामने देशी शराब की भट्टी है उसके सेल्समैन ने पुलिस को सूचना देकर बताया कि बीती रात्रि में अज्ञात चोरों ने दुकान में लगे एक्जास्ट फैन को निकाल कर चोर दुकान में घुस गये और दिनभर की बिक्री के गल्ले में रखे एक लाख उन्नीस हजार रुपये निकाल कर फरार हो गये।वह सुबह सोकर उठा तो उससे गल्ला खुला हुआ और ऊपर नकब लगा हुआ दिखा तब उसने गल्ले की तरफ देखा तो उसमें रखे सभी रुपये गायब थे।

जिसकी उसने अपने मालिक व पुलिस को सूचना दी सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी दुष्यंत कुमार गोस्वामी ने बताया शराब की भट्टी में चोरी की सूचना सेल्समैन ने दी मौके पर पहुँच कर देखा तो एक्जास्ट फैन निकाल कर चोरी करना बताया और लोधीनगर चौराहा से अंग्रेजी शराब की भट्टी से आये एक लाख सोलह हजार रुपये बताये जिसमे चोरी हुई भट्टी से दिन भर ककी बिक्री तीन हजार रुपये बताये।

 

सेल्समैन ने पहले तहरीर दी फिर तहरीर वापस लेली और चोर एक्जास्ट फैन की जगह से घुस नही सकता इस लिये मामला सन्दिग्ध लग रहा जांच की जा रही है जल्द खुलासा किया जायेगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मुख्यमंत्री योगी ने बाढ़ से निपटने की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारियों संग की वीडियो कांफ्रेंसिंग

    रिपोर्ट ब्यूरो   गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अपने सरकारी आवास …

Leave a Reply

Your email address will not be published.