Breaking News

 भीनमाल में छात्र संघ अध्यक्ष रविन्द्र सिंह भाटी की गिरफ्तारी को लेकर विरोध प्रदर्शन, राज्य सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

 

मनीष दवे IBN NEWS 

राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर भाटी को न्याय दिलाने की मांग की.

भीनमाल :– जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में हंगामा व प्रदर्शन का मामला करीब 1 सप्ताह गुजर जाने के बाद भी अब शांत होता नजर नहीं आ रहा है समारोह में प्रदर्शन के बाद राज कार्य बाधा व अन्य आरोपों में गिरफ्तार विवि के छात्र संघ अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी और भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष व कर्मचारी नेता मोहन सिंह भाटी का अनशन कायम है इसी को लेकर शुक्रवार को भीनमाल उपखंड मुख्यालय पर रविंद्र सिंह भाटी टीम की ओर से राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर रविंद्र सिंह भाटी को न्याय दिलाने की मांग की. इस दौरान टीम रविंद्र सिंह भाटी टीम से राहुल सेन ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से रविंद्र सिंह भाटी को जूठे मुकदमे में फंसा कर गिरफ्तार करने का मामला निदनीय है. इसको लेकर जल्द से जल्द सरकार इस पर फैसला ले नहीं तो राज्य में आंदोलन और भी उग्र होगा ।

इस दौरान ये रहे उपस्थित

शेखर व्यास, शैतान सिंह भाटी, राहुल सेन, मयंक दवे, पंकज माली, कुनाल दर्जी, महेंद्र सोलंकी, रवि सोनी, अरविंद सेन, आरिफ खान, प्रवीण देवासी, सोनू महेश्वरी, युवराज सिंह दुदवा, साहिल राव, अभिषेक दवे, श्रवण बंजारा, कृष्ण सिंह भोमिया राजपूत, अजयपाल सिंह, कृष्णा राजपुरोहित, यूनुस खान इस मौके पर बड़ी संख्या में युवा मौजूद थे.

वहीं दूसरी तरफ जेल में अनशन जारी :

 

रविंद्र सिंह भाटी व मोहन सिंह भाटी जेल में लगातार अनशन जारी है. जिसमें मोहन सिंह भाटी के इंसुलिन के इंजेक्शन का इलाज लेने की जरूरत होने के कारण से तबीयत को लेकर जेल प्रशासन गंभीरता दिखा रहा है जेल प्रशासन ने वार्ता के बाद में रातानाडा पुलिस थाने को मांगे भेजी वहां से मांगे विवि प्रशासन को भेजी गई है जिसमें विवि में व्याख्याताओं में सुधार पेंशनर को पेंशन के भुगतान कर्मचारी नेता अनिल पवार का निलंबन वापस लेने छात्रों व कर्मचारियों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग रखी गई अब तक विवि प्रशासन ने मांगों पर कोई निर्णय नहीं दिया है.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर: नुसरत के साथ नामांकन स्थल पहुचे सपा उम्मीदवार अफजाल अंसारी नामांकन स्थल

Ibn news Team गाजीपुर गाजीपुर:- निर्धारित तिथि के अनुसार आज अफजाल अंसारी नामांकन स्थल न्यायालय …