Breaking News

धूमधाम से मना दैनिक अयोध्या टाइम्स का 8वां स्थापना दिवस

 

मुदस्सिर हुसैन।। IBN NEWS

मवई अयोध्या: दैनिक अयोध्या टाइम्स समाचार पत्र का स्थापना दिवस 3 फरवरी दिन बृहस्पतिवार को दैनिक अयोध्या टाइम्स कार्यालय रुदौली अयोध्या में धूमधाम से मनाया गया । इस अवसर पर रुदौली सीओ श्री सुरेंद्र तिवारी व समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ अजय मौर्या ने केक काटकर कार्यक्रम की शुरुआत । सीओ रुदौली ने कहा कि पत्रकारिता एक चुनौती भरा कार्य है।

लेकिन इससे भी बड़ी चुनौती भरा कार्य लंबे समय तक अपनी विश्वसनीयता कायम रखना है। दैनिक अयोध्या टाइम्स ने अपनी विश्वसनीयता बरकरार रखे हुए हैं। इसके लिए पूरा दैनिक अयोध्या टाइम परिवार बधाई का पात्र है । उम्मीद है कि आगे भी दैनिक अयोध्या टाइम्स एक प्रहरी के रूप में समाज को दिशा देने का काम करता रहेगा। इस मौके पर दैनिक अयोध्या टाइम्स के ब्यूरो चीफ अजय मौर्या ने कहा कि आज का दिन बहुत ही शुभ है । क्योंकि आज के ही दिन 2015 में ही दैनिक अयोध्या टाइम्स समाचार पत्र का शुभारंभ हुआ और आज के ही दिन समाचार पत्र के संरक्षक व मान्यता प्राप्त पत्रकार श्री राम कृपाल सिंह जी का जन्मदिन भी है।

और कहा कि समाचार पत्र समाज का आइना है। जो समाज में होता हैं, उसे वह अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों तक पहुंचाता है। सामाजिक सरोकार से जुड़ी खबरों को प्रकाशित कर दैनिक अयोध्या टाइम्स लोगों में उर्जा का संचार करता है। समाचार पत्र ही नहीं बल्कि मित्र भी है।इस मौके पर दैनिक अयोध्या टाइम्स के संवाददाता सुरेंद्र मौर्य , अंगद कुमार , पवन कुमार, कृष्ण कुमार, सुधीर बंसल, सत्यनाम लोधी, मोहम्मद सादिक, व अन्य समाचार पत्र से अलीम कशिश , सतीश यादव, शुभम द्विवेदी , अमरनाथ यादव, बृजेश यादव वह प्रशासन से तमाम सारे लोग मौजूद रहे

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – पांचवे दिन 08 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव अब तक 17 प्रत्याशियों द्वारा किया जा …