Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्वभर में बढ़ाई भारत की साख:कृष्णपाल गुर्जर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा संयोजक अजय गौड़ के संयोजन में सेक्टर-17 स्थित मॉडर्न स्कूल ऑडिटोरियम में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र का विशिष्ट जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में में समूचे क्षेत्र के प्रबुद्ध नागरिकों ने हिस्सा लिया और केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा दस वर्षों के दौरान किए गए विकास कार्यों पर अपनी-अपनी राय रखी। कार्यक्रम मेें मुख्यातिथि के रुप में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने शिरकत की।.

इस दौरान उपस्थित प्रबुद्ध नागरिकों ने दोनों हाथ उठाकर कृष्णपाल गुर्जर का अभिवादन किया। विशिष्टजनों की संगोष्ठी में मोदी की गारंटी के साथ 24&7 फॉर 2047 के मंत्र के आधार पर निर्मित मोदी सरकार के संकल्प पत्र पर गहन चर्चा की गई और वही मतदान प्रतिशत को बढ़ाने को लेकर प्रशासन के साथ मिलकर जन-जागरुकता अभियान चलाने व फरीदाबाद में रिकार्ड मतदान करने के लिए लोगों को जागरुक करने का भी संकल्प लिया। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि दस सालों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की साख को विश्व पटल पर बढ़ाने का काम किया है,जो देश पहले भारत को कमजोर समझते थे,आज वही भारत को सर्व शक्तिमान मानते है और उसके साथ संबंध जोडऩे के लिए उत्साहित नजर आते है।

गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू कश्मीर में धारा 370ए हटाकर यह साबित कर दिया कि यह जम्मू कश्मीर हमारे देश का अभिन्न अंग है और इसे किसी कीमत पर हम अपने से अलग नहीं होने देंगे,देश के बाहर ही नहीं बल्कि देश के भीतर भी मोदी जी ने अनेकों ऐसे कार्य किए,जिसने हर भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया। उन्होंने कहा कि आज देश को मोदी जी के रुप में ऐसा मजबूत प्रधानमंत्री मिला है,जिसका देश ही नही बल्कि विदेशों में भी डंका बजता है,अमेरिका,रुस,जापान सरीखे देश मोदी जी की कार्यशैली के मुरीद हो चुके है। उन्होंने कहा कि 2047 तक विकसित भारत का जो सपना मोदी ने देखा है,उसे साकार करने के लिए हम सभी को एकजुट होना होगा और तीसरी बार मोदी जी को देश की बागडोर सौंपनी होगी।

भाजपा के संकल्प पत्र पर बोलते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों पर आधारित है और अगले 25 साल यानि ढाई दशक के विकास का रोड मैप दिखाता है।संकल्प पत्र युवाशक्ति,नारीशक्ति,गरीब और किसान,इन सभी वर्गों को सशक्त करता है। मोदी ने जो कहा,वह किया,भाजपा का संकल्प पत्र यह दर्शाता है। भाजपा के संकल्प पत्र का हर वादा,मोदी की गारंटी है।उन्होंनें कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने अपना संकल्प पत्र मोदी की गारंटी 2024 देश की जनता के सामने पेश किया जो विकसित भारत का रोड मैप है।

संकल्प पत्र में विकसित भारत की पूर्ण तस्वीर दिखाई देती है,जिसके लिए मोदी सरकार पिछले 10 साल से लगातार काम कर रही है। कार्यक्रम में मौजूद प्रबुद्ध नागरिकों ने प्रधानमंत्री मोदी व फरीदाबाद में पिछले दस सालों में हुए विकास कार्यों पर अपनी संतुष्टि जताते हुए कहा कि मोदी ने देश को सर्वाेपरि माना है,ऐसे कड़े फैसले लेकर इस देश का गौरव बढ़ाया है,न केवल देश से बाहर बल्कि देश अंदर भी विकास के नए आयाम स्थापित किए है,इसलिए वह फिर से मोदी जी तो प्रधानमंत्री बनाना चाहते है इसलिए फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को भारी मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजेंगे और मोदी जी के हाथों को मजबूत करेंगे।

इस मौके पर कार्यक्रम के संयोजक अजय गौड़ ने सभी का अभिवादन करते हुए कहा कि आज भारत ही नहीं अपितु पूरा विश्व चाहता है कि मोदी जी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बने और भारत को विश्व गुरु बनाने का गौरव दिलवाए। उन्होंने उपस्थितजनों से कहा कि आने वाली 25 मई को कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाकर न केवल कृष्णपाल गुर्जर जी को जिताना है बल्कि नरेंद्र मोदी जी के कंधों को भी मजबूती प्रदान करनी है।

इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता, मोती लाल गुप्ता,आरके चिलाना,सुरेंद्र दत्ता,एसपीएस डागर,सीपी जैन,निवर्तमान पार्षद छत्रपाल,सुभाष आहुजा,विनोद भाटी,धर्मेन्द्र कौशिक,पंकज रामपाल,बलवान शर्मा सहित अनेकों प्रबुद्ध नागरिक एवं गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …