Breaking News

हत्या व आत्महत्या के बीच गोते लगा रही है पुलिस की जांच पड़ताल

Ibn24×7news
जनपद महराजगंज चौक थाना के ग्रामसभा बेलवरिया में गांव के पूरब गुरुवार को सुबह आम के पेड़ में फंदे से लटका हुआ राधेश्याम सुपुत्री संजीला का शव खुदकुशी है या हत्या ?

इस पर पुलिस अभी भी किसी नतीजे पर नही पहुची है। अबतक की जांच में प्रेम प्रसंग तीसरा कोण बनता दिखाई दे रहा है। बताते चले कि थाना चौक क्षेत्र के ग्राम सभा बेलभरिया निवासी राधेश्याम की बेटी संजिला का शव गांव के पूरब गुरुवार को सुबह में आम के पेड़ से लटका मिला था ।लोगों की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

बुधवार की रात में मृतका संजीला अपने पिता के घर पर ही थी ।एक सप्ताह पूर्व वह अपने ससुराल चौक थानाक्षेत्र के वनग्राम बलुवहिया से मायके बेलभरिया आयी थी।इस बाबत पिता राधेश्याम ने थाने में नामजदी लिखित तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि उसकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती निश्चित ही गाव के ही एक व्यक्ति ने उसकी हत्या करके उसे पेड़ से लटका दिया है ।लड़की के पिता इस घटना को स्पष्ट हत्या करार दे रहे हैं। इस घटना के पीछे वे पूरी तरह प्रेम प्रसंग को ही कारण मान रहे हैं। उनका कहना है कि मेरी लड़की ने आत्महत्या किया तो उसके शरीर पर मिट्टी कैसे आ गई और पैर अंगूठे में खून से लथपथ नाक और कान से जेवरात गायब थे जिससे उसकी हत्या साबित हो रही है लेकिन चौक थाने की पुलिस मामले को लीपापोती करने में लगी हुई है । उसके शरीर से सारे जेवरात निकाल लिये गयेथे । जाहिर सी बात है अगर आत्महत्या होता तो उसके शरीर पर जेवर जरूर रहता। इस संबंध में चौक थाना इंचार्ज श्याम सुंदर त्रिपाठी से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि मामले को पूरी बारीकी से जांच पड़ताल किया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट और मोबाइल के कॉल डिटेल पर कार्रवाई जरूर किया जाएगा। खबर लिखे जाने तक किसी भी अभियुक्त की गिरफ्तारी अभी तक नही हुई थी।रिपोर्ट फणीन्द्र कुमार मिश्र

 

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

गाजीपुर-स्थापित हुई महर्षि विश्वामित्र की मनमोहिनी प्रतिमा रामभक्तों में उत्साह दिन भर चला भण्डारा

टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट गाजीपुर: रामनवमी के पावन पर्व पर जनपद के राम …