Breaking News

आरपीएस मीडिया क्रिकेट कार्नीवाल टूर्नामेंट के पुरस्कार वितरण समारोह मे खिलाडियों को सम्मानित

फरीदाबाद से खुशी वत्स की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सेक्टर 78 मे ओमैक्स टावर के नजदीक वर्ल्ड स्ट्रीट के साथ लगते फेरवेंट क्रिकेट ग्राउंड पर आरपीएस मीडिया क्रिकेट कार्नीवाल की तरफ से रोहित सरदाना मेमोरियल कप क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया l जिसमे देश के जाने-माने टीवी न्यूज़ चैनल आजतक और टीवी 9 भारत वर्ष चैनल की तरफ से दोनों टीमों ने आपसी भाईचारे के साथ मैच खेला। मैच मे आजतक की तरफ से टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की गयी और पहले खेलते हुए आजतक की टीम ने 20 ओवर मे 8 विकेट खोकर 156 रन बनाये।

जिसमे टीवी 9 भारत वर्ष की टीम ने बाद मे खेलते हुए 7 विकेट से यह मैच जीत लिया। खेले गए मैच मे मैन ऑफ़ दा मेच का श्रेय सचिन पाण्डेय को दिया गया जिन्होंने मैच मे बेहतरीन प्रदर्शन कर अपनी टीम को मैच जिताने मे अहम योगदान दिया। रोहित सरदाना मेमोरियल कप क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन राजस्थान के जोधपुर से सांसद और भारत सरकार में बतौर यूनियन मिनिस्टर जल शक्ति मंत्रालय गजेंद्र सिंह शेखावत व हरियाणा से पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के सहयोग से आयोजित किया गया। सभी खिलाडियों ने आयोजनकर्ताओं को उन्हें स्पोर्ट करने के लिए धन्यवाद किया।

दोनों टीमों के बीच बहुत ही सदभावना से मैच खेलकर एक भाईचारे का संदेश भी दिया और जीत दर्ज करने वाली टीम टीवी 9 भारत वर्ष को पूर्व मंत्री विपुल गोयल के भतीजे और युवा नेता अमन गोयल ने खिलाडियों को ट्रॉफी देकर सम्मानित भी किया और खिलाडियों के उज्जवल भविष्य की कामना भी की। इस मोके पर मुख्य भूमिका मे रहे विनय सिंह जोकि खुद क्रिकेट मे रणजी खिलाडी रहे है उन्होंने ये मैच करवाने मे अहम भूमिका निभाई है जिसका भी अमन गोयल ने धन्यवाद कर हौसला अफजाई की ‌

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आरडब्लूए एसी नगर द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में पहुंचे सभी नेता

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:होली के पावन पर्व के अवसर पर आरडब्लूए एसी …