Breaking News

मोदी के विकास रुपी विजन पर जनता ने लगाई जीत की मोहर:कृष्णपाल गुर्जर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगाने वाले नवनिर्वाचित सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने अपनी जीत पर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की देवतुल्य मतदाताओं का आभार जताते हुए कहा कि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उन पर जो विश्वास जताया है,इसके लिए वह सदैव उनके ऋणी रहेंगे और एक लायक बेटे की तरह फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ेंगे और चुनाव प्रचार के दौरान जनता से जो विकास के वायदे किए है, उन्हें जल्द पूरा करके फरीदाबाद को देश के मानचित्र पर नंबर वन बनाने का काम करेंगे।

गुर्जर ने कहा कि देश में तीसरी बार एनडीए की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर विकसित भारत के स्वप्र को पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि विकास का जो विजन नरेंद्र मोदी जी ने दस सालों के दौरान जनता के समक्ष रखा था,लोगों ने उस विजन पर अपने विश्वास की मोहर लगाई है और मुझे लगातार तीसरी बाद देश की सबसे बड़ी पंचायत में भेजकर नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र का समुचित विकास करवाना उनका एकमात्र लक्ष्य है और अपने इसी लक्ष्य को पूरा करने के लिए वह भरसक प्रयास करेंगे।

गुर्जर ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान जिस प्रकार से लोगों का उन्हें समर्थन मिल रहा था,उससे वह आश्वस्त थे कि जनता तीसरी बार उन्हें ही विजयी बनाएगी और अब वह सभी को साथ लेकर फरीदाबाद को विकास की नई बुलंदियों तक ले जाने का काम करेंगे। वहीं कृष्णपाल गुर्जर की जीत की जानकारी मिलते ही सेक्टर-28 स्थित उनके कार्यालय पर समर्थकों ने ढ़ोल नगाड़ों, आतिशबाजी के साथ जमकर जश्र मनाया और लड्डू बांटकर इस जीत को ऐतिहासिक बताया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने ‘भाजपा पार्टी जिंदाबाद,नरेंद्र मोदी जिंदाबाद,कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद’ के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया।

नवनिर्वाचित सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने भी स्वयं कार्यकर्ताओं को गले लगकर इस जीत की बधाई दी और उनका हौंसला बढ़ाया। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से भाजपा लोकसभा संयोजक अजय गौड़ भी मौजूद थे। अजय गौड़ ने भी कृष्णपाल गुर्जर की अप्रत्याशित जीत पर क्षेत्र के मतदाताओं का आभार जताते हुए कहा कि जनता ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों में अपनी आस्था जताते हुए गुर्जर को भारी मतों से विजयी बनाकर तीसरी बाद संसद में भेजने का काम किया है।उन्होंने कहा कि विकास का जो पहिया पिछले दस सालों से चल रहा था,वह आगे भी जारी रहेगा और फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र का समुचित विकास करवाया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आधुनिक भारत के निर्माण में नेहरू जी ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका:बलजीत कौशिक

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की …