Breaking News

बिजली कटौती से लोग हो रहे परेशान, घोषित की गई घंटों की कटौती

फरीदाबाद से खुशी वत्स की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पूरे शहर में बिजली की कटौती की समस्या बढ़ती जा रही है।जहां घंटों कट लग रहे हैं वहीं ट्रिपिंग की समस्या से भी लोग परेशान हैं। घंटों की घोषित कटौती के बावजूद पूरे दिन भर बिजली कट रही है,जिसके कारण लोग बहुत परेशान हो रहे हैं और इस समस्या में आम लोग ही नहीं उघमी भी परेशान हैं। बिजली की कटौती के कारण कई कारखानों में काम करने में दिक्कत आ रही हैं।

बिजली विभाग की ओर से बिजली कट के संबंध में रोस्टर जारी किया गया है।इनमें दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम और उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम द्वारा आगामी दिनों के बिजली कट की जानकारी दी गई है। शुक्रवार को बल्लभगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेस नेता व हरियाणा कांग्रेस के स्टेट सोशल मीडिया इंचार्ज मनोज अग्रवाल ने बल्लभगढ़ डिवीजन के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर नीरज दलाल को बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला के नाम ज्ञापन सौंपा उन्हें चेतावनी दी कि बिजली आपूर्ति नियमित ना हुई तो कांग्रेस चेत्र के आक्रोशित जनता के साथ आंदोलन करेगी।

क्षेत्र के लोग बिजली कटौती बड़ने के बाद अपनी समस्या को लेकर बिजली विभाग की ओर गए, लेकिन वह से भी कोई समाधान नहीं हुआ,अब लोग अपनी दिक्कत सोशल मीडिया के माध्यम से बता रहे हैं। बहुत से लोग मुख्यमंत्री मनोहर लाल को टैग कर अपनी बिजली समस्या का दुखड़ा बता रहे हैं, उनसे पूछ रहे हैं क्या कि बिजली कब आएगी?

➡️क्षेत्र में कब-कब लगेगा कट
सुबह 4:00 से 5:00 बजे,सुबह 6:00 से 7:00 बजे,सुबह 8:30 बजे से सुबह 9:00 बजे तक l,सुबह 10:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक,दोपहर बाद 3:30 बजे से 5:30 बजे तक कट रहेगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

लोकसभा चुनाव के लिए 12 उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन पत्र:जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि नामांकन …