Breaking News

राष्ट्रीय महिला जागृति मंच द्वारा बनेगा स्वच्छ अभियान के तहत चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन

 

रिपोर्ट  बी.आर.मुराद IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा

फरीदाबादःराष्ट्रीय महिला जागृति मंच द्वारा बल्लभगढ के वार्ड नं-37 चावला कालोनी में नगर निगम कमिश्नर यशपाल यादव द्वारा चलाये जा रहे। बनेगा स्वच्छ फरीदाबाद‌ अभियान के तहत फरीदाबाद को स्वच्छ रखने का संदेश देने के लिए ग्लोबल‌ और फनेज फाउंडेशन स्कूल के बच्चों में एक ड्राइंग कॉम्पिटिशन का आयोजन कराया गया। इस अवसर पर अच्छी चित्रकला करने वाले प्रथम,द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को ट्रॉफी, सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया ओर चौथा,पांचवा,छटा व सातवां स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को महेश गोय ने सर्दी के गर्म जूते पुरुस्कार स्वरूप व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

बाकी सभी प्रतिभागियों को भी सर्टिफिकेट देकर उनका हौसला बढ़ाया गया। अम्बिका शर्मा ने कहा कि बच्चों में सफाई के प्रति जागरूकता लाने से उनके घर में साफ सफाई रखने का अहम योगदान रहेगा। वरिष्ठ नेता टिपरचंद शर्मा ने कहा कि सभी वार्डस को कुड्डा इकट्ठा करने के लिए 2-2 कूड़ा ट्रॉलि दी जा चुकी हैं तो अगर कहीं कोई कमी रही तो आगे और भी कूड़े के लिए ट्रॉली उपलब्ध कराई जाएगी।

 

इस प्रतियोगिता के आयोजन के मौके पर राष्ट्रीय महिला जागृति मंच की राष्ट्रीय अध्यक्ष अम्बिका शर्मा ने मुख्य अतिथि परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा के बड़े भाई टिपरचंद शर्मा का फूल,माला व मोमेंटो देकर स्वागत किया व कार्यक्रम में मौजूद सभी गणमान्य अतिथियों का भी फूल,माला, पटका पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम में महेश गोयल,गायत्री देवी,डॉ.अजय बत्रा,स्कूल संचालक विशि भारद्वाज,क्रांति,कुसुम शर्मा, रेखा भटनागर,मनीषा कोरा,गणेश चौहान,जोगिंदर रावत,अशोक शर्मा,अजीत,सहित महिला मंच से जुड़े सदस्य मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

चुनावों में व्यापारी व दुकानदार अधिक से अधिक करें मतदान:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 में व्यापार मंडल …