Breaking News

मिर्जापुर – मिर्जापुर में बोले पीएम मोदी, किसानों के नाम पर कुछ लोग बहा घड़ियाली आशू

Ibn24x7news रिपोर्ट विकास चन्द्र अग्रहरि ब्यूरो चीफ मिर्जापुर

मिर्ज़ापुर –
दो दिन के पूर्वांचल दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार की सुबह मां विंध्यवासिनी की धरती को प्रणाम किया। बाणसागर परियोजना के उद्घाटन के लिए मिर्जापुर पहुंचे पीएम मोदी ने जनता को संबोधित किया। आजमगढ़ और वाराणसी की तरह मिर्जापुर में भी भोजपुरी में भाषण की शुरुआत कर लोगों का दिल जीत लिया।
पीएम मोदी ने मिर्जापुर में चार बड़ी परियोजनाओं की सौगात दी। यहां पीएम मोदी ने बाणसागर परियोजना के उद्घाटन के साथ-साथ 108 जन औषधि केंद्र, मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास और चुनार में बनारस और मिर्जापुर को जोड़ने वाले पुल का उद्घाटन किया।
यहां जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं पिछली बार यहां फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ पहुंचा था। वो यहां के सत्कार से अभिभूत हो गए थे। आस्था और परंपरा की धरती का विकास यह हमारा संकल्प है।
जब से योगी जी की अगुवाई में एनडीए की सरकार बनी तब से यूपी के विकास की जो गति आई है उसके परिणाम अब नजर आ रहे हैं। यहां गरीब, वंचित, शोषितों के लिए जो सपना सोनेलाल पटेल जैसे लोगों ने देखा था उन्हें हम पूरा करके दिखा रहे हैं। पिछले दो दिनों में विकास की अनेक परियोजनाओं को समर्पित करने का मौका मिला है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …