Breaking News

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दिन राज्य मंत्री ने अति वरिष्ट जनों को किया सम्मानित

भाजपा के राज्य मंत्री अश्वनी त्रिपाठी का है जो अपने आप को इतने बड़े पद पर होने के बाद भी अपने से बड़े बुजुर्गों और छोटो को प्यार करना नही भूले है।

रिपोर्ट ब्यूरो

गोरखपुर/सहजनवां। इस कलयुगी दौर में अगर कोई किसी का सम्मान कर रहा है, तो वो काबिले तारीफ है बहुत ही कम लोग है जो अपने से बड़ो को सम्मान करते है नही तो बहुत सारे ऐसे लोग भी है जो अपने बूढ़े माँ बाप को एक अवस्था के बाद उन्हें उसी हाल में झोड़ देते है। बृद्धाश्रम में और देखने तक नही जाते है, लेकिन वही ऐसे भी लोग है जो अपने से बढ़ो का सर झुकाकर सम्मान करते है।

जी हां हम बात कर रहे है भाजपा के राज्य मंत्री(आवास विकास परिषद के उपाध्यक्ष) अश्वनी त्रिपाठी का है जो अपने आप को इतने बड़े पद पर होने के बाद भी अपने से बड़े बुजुर्गों और छोटो को प्यार करना नही भूले है। वो पहले भी और आज भी लोगो का तहे दिल से आदर और सम्मान करते है। उसी के क्रम में 30 अगस्त सोमवार के दिन जो श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का दिन है।

उसी दिन क्षेत्र के रास्ट्रीय स्वमसेवक संघ, जनसंघ, भारतीय जनता पार्टी, और हिन्दू युवा वाहिनी के अति वरिष्ट जनो का एक साथ करीब सैकड़ो लोगो को सहजनवा के अम्बा मैरेज हाल में फूल माला पहनाकर, अंगबस्त्र और श्रीमतभगवतगीता का किताब देकर सम्मानित किया।इस सम्मान के कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्वलित शंखनाद और मंत्रोच्चार के साथ हुआ।

राज्य मंत्री ने अपने उद्बोधन में कहा कि बड़े बुजुर्गों का सम्मान करने से बड़ा कोई नेक काम नही है। और हम पिछले करीब तीस सालों से पार्टी के साथ ही साथ अपने क्षेत्र के लोगो की हर समस्या में हर कदम उनके साथ रहे है उनकी हर बातो को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंचाने का काम भी करते आये है। आज योगी की ही देन है कि जो भी गुंडे मवाली लोग है तो अंडरग्राउंड हो चुके है हर लोग सम्मान का जीवन जी रहे है और रह गयी बात विकास की तो विकास की गंगा बह रही है अपने जिले में बहुत ही विकास हुआ है।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

अघोर सम्राट बाबा शिवाराम की समाधि पर कारो मठ में आयोजित हुआ कार्यक्रम सर्वेश्वरी समूह ने वितरित किया पूजन सामग्री

  टीम आईबीएन न्यूज वाराणसी: सर्वेश्वरी समूह वाराणसी पड़ाव के तत्वाधान में चल रहे मन्दिरों …