Breaking News

मारवाड़ी युवा मंच के द्वारा कड़कती सर्दी में बच्चों को गर्म कपड़े वितरित किए गए

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद के द्वारा संत कबीर गीता विद्या मंदिर स्कूल ऑटोपिन तिलक नगर सेक्टर-24 मुजेसर में बच्चों को टोपी,मफलर,जर्सी वितरित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ हरियाणा संपर्क प्रमुख गंगा शंकर मिश्र,विशिष्ट अतिथि संजय अरोड़ा संघचालक पश्चिम नगर एवं व्यवस्थापक विभाग राम अग्रवाल का अध्यक्ष महेश लोचिब,पूर्व अध्यक्ष विमल खंडेलवाल द्वारा माल एवं दुपट्टे के साथ में स्वागत किया गया।

सभी के द्वारा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम को आरंभ किया गया।
गंगा शंकर जी के द्वारा बताया गया कि इस प्रकार के कार्य मानवता के लिए निरंतर चलाए जाने चाहिए। आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों के साथ समाज सेवा करना सामाजिक उत्थान में मदद करता है और समृद्धि की दिशा में योगदान करता है। इससे समाज में सामंजस्य और सहानुभूति बढ़ती है।

इस पुनीत कार्य के लिए मैं मारवाड़ी युवा मैच की पूरी टीम को बधाई प्रेषित करता हूं। संजय अरोड़ा ने बताया कि यह जो बच्चे हैं आसपास की झुग्गियों से लाकर यहां पर इन्हें पढ़ने का कार्य किया जाता है। बच्चों को बेहतर शिक्षा मिल सके। इसके ऊपर हमारा पूरा ध्यान रहता है सामाजिक संगठनों के सहयोग से उनकी मूलभूत आवश्यकताओं का ध्यान रखा जाता है। महेश लोचीब ने बताया कि मारवाड़ी युवा मंच के द्वारा इन्हीं सर्दियों में यह कार्य दूसरी बार किया जा रहा है।

मारवाड़ी युवा मंच युवाओं का बहुत बड़ा संगठन है निरंतर मानवता के लिए सदैव तत्पर रहती है।
विमल खंडेलवाल ने बताया कि मानवता का कार्य होता है सभी मानवों के साथ समझदारी,सहानुभूति,और न्याय के साथ एक बेहतर समाज बनाना होता है।लोगों की सेवा मानवता का उच्चतम कार्य है,जिससे सामाजिक समरसता और समृद्धि की दिशा में कदम बढ़ाया जा सकता है। इस कड़ी में यह कार्य किया जा रहे है।
आज के कार्यक्रम को सफल बनाने में सेवा भारती के भुवनेश एवम् अध्यापकगण मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद के अध्यक्ष महेश लोचिब पूर्व अध्यक्ष विमल खंडेलवाल सचिव प्रवीण अग्रवाल,कोषाध्यक्ष नवीन शर्मा,मधुसूदन माटोलिया,एवं समाज के प्रबुद्ध लोग उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोलकाता से गुमशुदा बच्चे को तलाश करने पर पिता ने पुलिस का किया धन्यवाद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हम आपको बता दें कि 15 जून को सेक्टर-3 से …