Breaking News

शहीदों के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता : नगेंद्र भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:एनआईटी क्षेत्र के नया गांव (मोहब्बताबाद) के प्राईमरी गर्वमैंट स्कूल में‘मेरी माटी-मेरा देश’अभियान के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिसमें शहीदों को पुष्प अर्पित कर नमन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में एनआईटी क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नगेंद्र भड़ाना ने शिरकत की। कार्यक्रम में गांव के रिटायर्ड फौजियों को सम्मानित किया गया व उनके हाथ से पौधारोपण भी कराया गया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना ने कहा कि शहीदों के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता क्योंकि उनके द्वारा दिए गए बलिदान की बदौलत ही हम आजादी की खुली हवा में सांस ले रहे है। उन्होंने कहा कि हम चैन से सो सके इसलिए हमारे देश की सीमाओं पर सैनिक सुबह से लेकर रात तक सरहदों की रक्षा करते है।

श्री भड़ाना ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत चलाए जा रहे मेरी माटी-मेरा देश अभियान के तहत शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि तथा पूर्व सैनिकों को सम्मानित किया जा रहा है और यह अभियान गांव-गांव पूरे जोरशोर से चलाया जा रहा है। कार्यक्रम में पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना सहित मौजूद गणमान्य लोगों ने देश की अखंडता व राष्ट्र की सुरक्षा को लेकर शपथ भी ली।

इस मौके पर गांव के सरपंच जसराम भड़ाना उर्फ जस्सी ने कहा कि नया गांव मोहब्बताद शहीदों का गांव रहा है और यहां की माटी ने हमेशा भारत माता का मस्तक ऊंचा किया है और आगे भी गांव शहादत और शहीदों के सम्मान के लिए समर्पित रहेगा। इस अवसर पर गांव के सरपंच जसराम भड़ाना उर्फ जस्सी के अलावा स्कूल के प्रिंसिपल, अध्यापकगण व बच्चों सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में इनेलो के पक्ष में हो रहा बदलाव:श्याम सिंह राणा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हरियाणा के पूर्व मुख्य संसदीय एवं इनैलो के राष्ट्रीय …