Breaking News

20 प्रतिशत सीट बढ़ाने को लेकर सौंपा ज्ञापन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:युवा आगाज छात्र संगठन विद्यार्थियों की आवाज बनकर उनकी मूलभूत सुविधाओं के लिए संघर्षशील रहेगा। नेहरू कॉलेज की प्रिंसिपल को संबंधित समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें 20% सीट बढ़ाने, छात्रों की रुकी हुई स्कॉलरशिप,टॉयलेट की साफ सफाई तथा पीने के पानी की सही व्यवस्था जैसे मुद्दों का अतिशीघ्र समाधान करने के लिए कहा गया है। संगठन द्वारा चलाए गए सदस्यता अभियान में सैंकड़ों विद्यार्थियों ने भाग लिया।

नवनियुक्त सदस्यों को माला पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया। पंडित जवाहरलाल नेहरू कॉलेज के बाहर आयोजित कार्यक्रम में युवा आगाज छात्र संगठन के संयोजक जसवंत पवार ने छात्र नेताओं का स्वागत करने के उपरांत उन्हें संगठन की विचारधारा के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि डॉक्टर अंबेडकर स्टूडेंट फ्रंट ऑफ इंडिया फरीदाबाद की पूरी टीम छात्र नेता नीरज प्रेमी के साथ बॉबी सिंह जिला अध्यक्ष,गौरव प्रधान नेहरू कॉलेज,तरुण महासचिव,विशाल सैनी वाइस प्रेसिडेंट गौतम,अनु कुमारी,अमन कुमार,भीषम ठाकुर,निखिल जाटव,मनोज भड़ाना,ईश्वर कुमार,आदित्य कुमार,सचिन गौतम, सुनील सैनी, प्रिंस पांडे,कुणाल आधाना छात्र नेताओं ने युवा आगाज ज्वाइन किया तथा संगठन में अपनी आस्था जताई।

उसके बाद प्रिंसिपल रुचिका खुल्लर को छात्रों की समस्याओं से अवगत कराया जिसमें 20% सीट बढ़ाने, जिन छात्रों की स्कॉलरशिप रुकी हुई है उनको स्कॉलरशिप दिलाने हेतु ज्ञापन दिया। प्रिंसिपल रुचिका खुल्लर ने कहा कि छात्रों की समस्याओं का समाधान तुरंत प्रभाव से किया जाएगा।

कॉलेज में छात्रों को कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी। छात्र नेता नीरज प्रेमी,बॉबी,गौरव ने कहा कि आज हमने युवा आगाज संगठन ज्वाइन किया है। छात्रों की सभी समस्याओं को मजबूती के साथ फरीदाबाद प्रशासन व कॉलेज प्रशासन के सामने रखा जाएगा। भविष्य में फरीदाबाद के सभी कॉलेजों में शीघ्र ही युवा आगाज संगठन का विस्तार किया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में इनेलो के पक्ष में हो रहा बदलाव:श्याम सिंह राणा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हरियाणा के पूर्व मुख्य संसदीय एवं इनैलो के राष्ट्रीय …