Breaking News

प्रभु श्री राम हमारे प्रेरणा हमारी आस्था:विजय प्रताप

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:कांग्रेस नेता विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे विजय प्रताप सिंह ने सोमवार को शहर में अलग-अलग स्थान पर आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और राम जी की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर शहर वीडियो पर प्रभु राम जी की कृपा बरसाने की प्रार्थना की।

विजय प्रताप ने दो नंबर स्थित सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर,शिव दुर्गा विहार, एसजीएम नगर,एनआईटी 1 एफ ब्लॉक,एनआईटी 1 एच ब्लॉक, लक्कड़पुर मथरू डेरा,सेक्टर 48,पटेल चौक एवं बन्नूवाल बिरादरी द्वारा रोज गार्डन में आयोजित भगवान श्री राम प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर शिरकत की और भगवान श्री राम का आशीर्वाद लिया।

विजय प्रताप ने कहा कि आज पूरे देश में भगवान श्री राम की धूम मची है। देश के कोने-कोने से लोग भगवान श्री राम उत्सव में शामिल हो रहे हैं। फरीदाबाद शहर प्रभु श्री राम के आगमन में अयोध्या की तरह सजा है। शहर के लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र में जो राम भक्ति का जो माहौल बनाया है वह वाकई में काबिले तारीफ है।

शहर में लोगों ने जगह जगह उत्सव एवं भंडारों का आयोजन किया हुआ है। कोने-कोने से प्रभु जय श्री राम के नारे गूंज रहे हैं। शोभा यात्राएं एवं रथ यात्रा निकाली जा रही हैं और ऐसा अनोखा सुंदर माहौल देखने को मिल रहा है की मन पूरी तरह से प्रभु राम की भक्ति में लीन होने को कर रहा है।

विजय प्रताप ने कहा कि प्रभु श्री राम हमारे प्रेरणा है हमारी आस्था है हमारे दिलों में बसते हैं। प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा कि उन्होंने सभी शहर वासियों को शुभकामनाएं दी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

संघर्ष आमंत्रण है प्रगति का जो करता है वही आगे बढ़ता है  -अनुप्रिया पटेल

रिपोर्ट विकाश चन्द्र अग्रहरी IBN NEWS मिर्ज़ापुर बिना संघर्ष, बिना चुनौतियों का सामना किये व्यक्ति …