Breaking News

एक ही नारा एक ही नाम जय श्री राम जय श्री राम हमारे प्रभु राम आए हैं:धर्मवीर भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आज पूरा देश जश्न में डूबा हुआ है देश के कोने-कोने से जय श्री राम जय श्री राम के जय कारों की आवाज सुनाई दे रही है जगह-जगह भंडारे एवं शोभायात्राओं का आयोजन किया गया है पूरा देश राममय हो चुका है।

इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य धर्मवीर भड़ाना फरीदाबाद के कई शोभायात्रा में एवं भंडारे में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

फरीदाबाद एनआईटी 86 विधानसभा के जवाहर कॉलोनी खंड B राधा कृष्ण मंदिर में आयोजित श्री राम रथ यात्रा में मुख्य रूप से उपस्थित थे इस भव्य रथ यात्रा में श्री राम श्री लक्ष्मण सीता माता एवं बजरंगबली का किरदार निभाते हुए बच्चों ने बढ़-चढ़कर कर हिस्सा लिया और एक सुंदर अद्भुत राम शोभा यात्रा निकाली गई। इस शुभ अवसर पर विश्व के सबसे बड़े बैठे हनुमान जी के त्रिवेणी मंदिर फरीदाबाद गुड़गांव रोड पर भी एक भव्य भंडारे का आयोजन किया गया वहां भी आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य धर्मवीर भड़ाना मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

उन्होंने कहा कि श्री राम जन्मभूमि अंदोलन में हर भाषा, हरवर्ग,हरसमुदाय और संप्रदाय के लोगों ने भाग लिया। 14 वर्ष के वनवास के बाद भगवान श्री राम सबसे पहले अपने राजमहल लौटे थे। अब 500 साल के संघर्ष के बाद भगवान राम 22 जनवरी को अपने जन्मस्थान पर बने भव्य मंदिर में लौट रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा,राम हमारी प्रेरणा हैं, राम हमारी आस्था हैं। राम मंदिर सिर्फ एक और मंदिर या पर्यटन स्थल नहीं,बल्कि तीर्थस्थलों का एक स्तंभ है। श्री राम की अयोध्या का अर्थ त्याग,लोकतंत्र और सम्मान है। इस अवसर पर मेहरचंद हरसाना जिला सचिव,नरेश शर्मा प्रदेश प्रवक्ता,सुभाष बघेल,लोकसभा सचिव,सचिन चौधरी,राम गौर,राजा भैया,सुदेश राणा,सत्य प्रकाश पंचाल,अमित ठाकुर,विनोद कुमार,राजेंद्र फौजी,योगेश,प्रताप पहलवान,अनिल राणा,स्वराज राणा,हरजिंदर सिंह मेहंदी रत्ता, अनिल गोयल उपस्थित रहे।

माताएं बहने बच्चे बुजुर्ग वहीं सभी ने मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के नारे जोर जोर से लगाए।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

संघर्ष आमंत्रण है प्रगति का जो करता है वही आगे बढ़ता है  -अनुप्रिया पटेल

रिपोर्ट विकाश चन्द्र अग्रहरी IBN NEWS मिर्ज़ापुर बिना संघर्ष, बिना चुनौतियों का सामना किये व्यक्ति …