Breaking News

देश में सर्वाधिक मतों से जीतकर इतिहास रचेंगे कृष्णपाल गुर्जर:गोल्डी अरोड़ा

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सेक्टर-30 स्थित ऐतमादपुर दशहरा मैदान में आयोजित होने वाली भाजपा की विजय संकल्प रैली में शामिल होने के लिए भाजपा जिला सचिव गोल्डी अरोड़ा ने सेक्टर-81 स्थित अपने कार्यालय से वाहनों के काफिले को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान दर्जनों वाहनों में सैकड़ों लोग पूरे जोर और उत्साह के साथ रैली में शामिल होने के लिए रवाना हुए इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, मुख्यमंत्री नायब सैनी जिंदाबाद, कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद,देवेन्द्र चौधरी जिंदाबाद,भाजपा पार्टी जिंदाबाद के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया।

इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए गोल्डी अरोड़ा ने कहा कि भाजपा ने दस सालों में देश और प्रदेश को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया है,प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जहां भारत पूरे विश्व में सर्व शक्ति बना वहीं भाजपा सरकार में हरियाणा ने विकास की नई ऊंचाईयों को छूआ है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों ने किसान,मजदूर,गरीब सहित हर वर्ग के हितों के लिए इतनी योजनाएं क्रियान्वित कर दी है कि आज देश व प्रदेश का विपक्ष पूरी तरह से मौन है,उनके पास सरकार को घेरने के लिए कोई मुद्दा ही नहीं बचा है।

 

गोल्डी ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के प्रयासों से आज फरीदाबाद अपना खोया हुआ स्वरूप हासिल कर रहा है, इस जिले को स्मार्ट सिटी का दर्जा मिला और जो नहर पार कभी अविकसित होता था,उसे नया स्वरूप देने का कार्य भी केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को ही जाता है और यही कारण है कि आज नहर पार का क्षेत्र ग्रेटर नोएडा की तर्ज पर विकास की नई बुलंदियों को छू रहा है और इसी विकास की बदौलत जहां कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगाएंगे वहीं एनडीए का 400 पार का नारा भी सार्थक होगा। इस मौके पर युवा भाजपा नेता रंजीत रावल,आशीष माटा,मनीष बत्रा,सागर दुआ,विकास शर्मा,कपिल कालिया,मनीष चौधरी,अभिषेक खनेजा,प्रवेश चंदीला,आदेश भड़ाना,दीपांकर आहुजा,पवन शर्मा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …